script

मस्ती की पाठशाला शुरू

locationचित्तौड़गढ़Published: May 20, 2022 10:54:48 pm

Submitted by:

Avinash Chaturvedi

चित्तौडग़ढ़. राजस्थान पत्रिका के पाई समर कैंप में बच्चों की मस्ती की पाठशाला शुक्रवार से शुरू हुई। विभिन्न कोर्स में बच्चे उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। बच्चों का जोश और उत्साह देखते ही बन रहा है। समर कैंप में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन जारी है।

fun school starts

fun school starts

चित्तौडग़ढ़. राजस्थान पत्रिका के पाई समर कैंप में बच्चों की मस्ती की पाठशाला शुक्रवार से शुरू हुई। विभिन्न कोर्स में बच्चे उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। बच्चों का जोश और उत्साह देखते ही बन रहा है। समर कैंप में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन जारी है।
शहर के स्टेशन रोड स्थित श्री केसरिया जैन गुरुकुल स्कूल में पाई समर कैंप का शुभारंभ जिला कलक्टर अरविन्द पोसवाल ने फीता काटकर किया। अतिथि के तौर पर श्री केसरिया जैन गुरुकुल समिति अध्यक्ष शांतिलाल राठौड़, सचिव के एम जैन, श्री सांवलिया ट्रैक्टर के निदेशक सत्यनारायण विजयवर्गीय, संस्कार द स्कूल निदेशक तिलक काबरा, श्री कालिका ज्ञान केंद्र उच्च माध्यमिक विद्यालय निदेशक जितेश श्रीवास्तव, महेश गारमेंट्स के निदेशक महेश दादवानी मौजूद रहे। पोसवाल ने समर कैंप फैकल्टी से परिचय एवम उनसे कैंप के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस अवसर पर महावीर जैन मंडल महासचिव रणजीत सिंह नाहर, जैन गुरुकुल स्कूल प्रधानाचार्य सुरेश शर्मा, इंग्लिश मीडियम प्रिंसिपल हेमा शर्मा, सीए नीरव दोशी, सीए नितिन चपलोत ,परफेक्ट पब्लिसिटी के निदेशक पवन पटवारी आदि लोग मौजूद थे
इस दौरान पोसवाल ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बच्चे यहां पर खेल.खेल में इंग्लिस स्पोकन और डांस सीख रहे हैं। बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए इस तरह के आयोजन बहुत आवश्यक है। कोरोना के कारण दो साल से बच्चे घरों में कैद थे। इसके कारण उनका मानसिक अवरूद्ध हो रहा था। पाई समर कैंप में बच्चे खेल.खेल में ज्ञानवर्धक चीजे सीख रहे हैं। इससे उनकी सीखने की क्षमता बढ़ेगी और छुट्टियों का सद्उपयोग होगा।
पंजीयन जारी, यह कोर्स में प्रवेश
शुक्रवार को प्रमुख रूप से स्पोकन इंग्लिश, एरोबिक्स जुंबा, कैलीग्राफी, ढोलक कत्थक, हिप हॉप, बेसिक इंग्लिश, कंटमरी डांस,प्रमुख है । इन कोर्सेज में शनिवार और सोमवार तक प्रवेश जारी रहेंगे

पहले दिन ही दिखा उत्साह
समर कैंप की शुरुआत के साथ ही बच्चों में उत्साह देखा गया बच्चों ने विभिन्न कोर्सेज की जानकारी के बाद अपने मनपसंद कॉलेज में दाखिला लिया ए कैंप के के प्रत्येक प्रतिभागी को सर्टिफिकेट दिया जाएगा साथ ही सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी को मोमेंटम प्रमाण पत्र दिया जाएगा।
यह है समर कैंप के सहयोगी
समर कैंप में सहभागी के रूप में हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड, जे के सीमेंट, अल्ट्राटेक सीमेंट शंभूपुरा, संस्कार द स्कूल चित्तौड़ खेड़ा, चित्तौडग़ढ़ अरबन कॉ ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड, नेक्सनोस लाइफ हॉस्पिटल, चित्तौडग़ढ़ दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड महेश गारमेंट्स, उद्योगपति सत्यनारायण विजयवर्गीय, श्री कालिका ज्ञान केंद्र उच्च माध्यमिक विद्यालय है।
ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट
कैंप में शामिल होने वाले प्रतिभगी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने पर पत्रिका की ओर से विशेष 10 प्रतिशत की रियायत दी जा रही है ए प्रवेश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे ए प्रतिभाघी अंतिम दिनांक का इंतजार ना करते हुए अपने इच्छुक कोर्स के साथ फार्म जमा कराएं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9929516728, 9929199256 पर संपर्क करें।

ट्रेंडिंग वीडियो