scriptशाबास पुलिस: आठ दिन में आरोपी के खिलाफ चालान पेश, ऐसे ही दरिंदों के हौसले पस्त होंगे | girl rape murder case: Challan presented against accused in 8 days | Patrika News

शाबास पुलिस: आठ दिन में आरोपी के खिलाफ चालान पेश, ऐसे ही दरिंदों के हौसले पस्त होंगे

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 30, 2022 07:41:52 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक गांव में भीलवाड़ा जिले की तीन साल की बालिका के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के मामले में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने संवेदना दिखाई है।

girl rape murder case: Challan presented against accused in 8 days

एक गांव में भीलवाड़ा जिले की तीन साल की बालिका के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के मामले में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने संवेदना दिखाई है।

बस्सी. (चित्तौड़गढ़) थाना क्षेत्र के एक गांव में भीलवाड़ा जिले की तीन साल की बालिका के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के मामले में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने संवेदना दिखाई है। इसी संवेदना का परिणाम रहा कि पुलिस ने तेजी से जांच पूरी करके शनिवार आठवें दिन आरोपी के खिलाफ चालान पेश कर दिया। पॉक्सो कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है।

अनुसंधान अधिकारी एवं एएसपी शाहना खानम ने बताया कि भीलवाड़ा जिले के एक गांव में रहने वाली तीन साल की बालिका अपनी मां के साथ बस्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार की शादी समारोह में आई थी। भीलवाड़ा जिले के बीगोद थाना क्षेत्र का रमेश धाकड़ भी इसी शादी में आया था। आठ दिन पूर्व आरोपी रमेश बच्ची का अपहरण कर ले गया। उसके साथ बलात्कार किया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। शव को दूर एक कुएं में फेंक दिया। बस्सी पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अपहरण, बलात्कारऔर हत्या के साथ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया।

यह भी पढ़ें

रेप के बाद की नृशंस हत्या, मौत के बाद भी किया बलात्कार, न्यायालय ने दरिंदों को दी सजा-ए-मौत

आरोपी को घटना के चौबीस घंटे के भीतर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। चार दिन की रिमाण्ड अवधि के बाद आरोपी रमेश को बाद में जेल भेज दिया था। पुलिस ने अनुसंधान में तेजी लाते हुए आठ दिन में जांच पूरी कर ली। अनुसंधान टीम मे बस्सी थानाप्रभारी गणपतसिंह, एएसआई अजयराज सिंह, प्रकाश, लक्ष्मणसिंह, दीवान विक्रम सिंह, गीतालाल, महिला अपराध और अनुसंधान सेल से एएसआई ओमप्रकाश, सिपाही नारायणसिंह और तंवर सिंह आदि शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो