जनमत का अपमान कर रही सरकार

चित्तौडग़ढ़. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने गहलोत सरकार के विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में राजपूत छात्रावास से कलेक्ट्री तक आक्रोश रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

By: Avinash Chaturvedi

Published: 13 Oct 2021, 03:33 PM IST

चित्तौडग़ढ़. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने गहलोत सरकार के विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में राजपूत छात्रावास से कलेक्ट्री तक आक्रोश रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
भाजयुमो जिला कार्यालय प्रमुख रितेश कुमावत ने बताया कि गहलोत सरकार की ओर से रीट परीक्षा में की गई धांधली, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता न देने, बाल विवाह पंजीकरण कानून का बहिष्कार, बिजली दरों में बढ़ोतरी व रेगुलर बिजली कटौती और स्थानीय युवाओं को क्षेत्रीय इंडस्ट्री में रोजगार न देने आदि मुद्दों को लेकर भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुरेश गाडरी एवं हर्षवर्धन सिंह रुद के नेतृत्व में प्रारम्भ हो आक्रोश रैली कलेक्ट्री पहुंची । वहा धरना प्रदर्शन किया गया। रैली में युवाओं ने काले गुब्बारे और सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तियां हाथ में ले रखी थी।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सी पी जोशी ने कहा कि यह सरकार जनमत का अपमान कर रही है। जनता ने जन सेवा के लिए राज्य में कांग्रेस की सरकार के लिए मत दिया परंतु अब सरकार जनता को भूल निजी स्वार्थ पूर्ति में लग गई है । इस शासन में सभी वर्ग परेशान है । भाजुयमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि इस सरकार में युवाओ के साथ धोखा हो रहा है । सभी परीक्षाओ में पेपर लीक होता है तो आरपीएससी में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार को मिलीभगत कर आरएएस में चयनित कर लिया जाता है। बेरोजगारी भत्ते का भी अता.पता नहीं है। पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि सरकार में आम जनता के काम नही हो रहे है। बिजली के क्षेत्र में सरकार का मैनेजमेंट फेल है और अब कटौती का सहारा ले रही है।
जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, बड़ीसादड़ी विधायक ललित ओस्तवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष गोतम दक, हर्षवर्धन सिंह शक्तावत और जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित ने युवाओं को संबोधित किया और सभी युवाओं को एकजुट होकर जनता के साथ है। इस अवसर सभी ने स्थानीय उद्योगों में स्थानीय युवाओं को रोजगार का मुद्दा भी उठाया। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने किया और आभार व्यक्त बस्सी मंडल अध्यक्ष यशवंत पुरोहित ने किया।
कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांगी कानावत, प्रदेश मंत्री रामकेश मीणा, प्रदेश आई टी सहसंयोजक अमित भारद्वाज, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलदीप शर्मा, भाजयुमो भीलवाड़ा जि़लाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, उपजिला प्रमुख भपेंद्र सिंह, भूपालसागर प्रधान हेमेंद्र सिंह राणावत, राशमी प्रधान दिनेश बुनकर, अशोक नवलखा, पुष्कर माली, पीनू महिपाल, महिपाल राठौड़, जीवन चौधरी, रवि मेनारिया, राधेश्याम कुमावत, सरपंच कन्हैयादास वैष्णव, कालू गाडरी, मोनू जोशी, हिम्मत सिंह, अर्जुन राठौड़, रौनक चौधरी, कार्तिक तोमर, चंदू टेलर, मुकेश जाट, आदि उपस्थित रहे ।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned