बारिश के नाम पर छुट्टी, एक बूंद भी नहीं बरसी

बारिश के नाम पर छुट्टी, एक बूंद भी नहीं बरसी
बारिश के नाम पर छुट्टी, एक बूंद भी नहीं बरसी

kalulal lohar | Updated: 17 Sep 2019, 11:24:37 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

जिले में पिछले दिनों हो रही बारिश और मौसम विभाग द्वारा जारी भारी बारिश के चेतावनी के चलते मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी मंगलवार को जिले संचालित सभी राजकीय व निजी विद्यालयों में विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया गया।

पहले क्यों नहीं किया अवकाश घोषित
चित्तौडग़ढ़. जिले में पिछले दिनों हो रही बारिश और मौसम विभाग द्वारा जारी भारी बारिश के चेतावनी के चलते मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी मंगलवार को जिले संचालित सभी राजकीय व निजी विद्यालयों में विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया गया। भले ही विभाग की ओर से भारी बारिश की चेतावनी के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया लेकिन मंगलवार को जिले में कहीं पर बारिश नहीं हुए जिससे दिनभर शिक्षा अधिकारी के आदेश चर्चा में रहे। रविवार को बेगूं में पांच इंच से अधिक बारिश दर्ज की गई थी उसके बाद भी सोमवार को स्कूलों में अवकाश घोषित नहीं किया गया था। सोमवार को मानसून बिल्कुल सुस्त दिखा एवं भैसरोडग़ढ़ में फंसे बच्चों को भी रेक्स्यू कर बचा लिया गया।
नहीं माने आदेश
गंगरार. जिला कलक्टर के आदेश पर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा सरकारी व निजी विद्यालयों द्वारा मंगलवार को विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया गया उसके बाद भी उपखंड पर स्थित कुछ निजी स्कूलो ने आदेशोंं की पालना नहीं करते हुए स्कूलों का संचालन किया।
.......................
जिले के सरकारी व निजी स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए मंगलवार को अवकाश जिला प्रशासन के आदेश पर घोषित किया था। आदेश सभी स्कूलों के लिए थे जिन स्कूलों ने आदेश नहीं माने उनसे बात करेंगे।
हरिकृष्ण आचार्य, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी चित्तौडग़ढ़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned