मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़

मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़
मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़,मकान पर दबिश, नकली तंबाकू उत्पाद का भण्डोफोड़

Jitender Saran | Updated: 12 Oct 2019, 11:30:03 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात नाडोलिया स्थित फ्रेण्ड्स कॉलोनी में एक मकान पर दबिश देकर वहां से विभिन्न ब्रॉण्ड के तंबाकू उत्पाद के लेबल, मशीन आदि सीज किए है। इनकी जांच के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सूचना दी गई है।

चित्तौडग़ढ़
पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को सूचना मिली कि नाडोलिया की फ्रेण्ड्स कॉलोनी स्थित एक मकान में तंबाकू से निर्मित कई ब्रॉण्ड के उत्पाद तैयार किए जा रहे हैं, जो कि नकली उत्पाद है। कयाल के निर्देश पर कोतवाल सुमेरसिंह ने उप निरीक्षक करनाराम, सहायक उप निरीक्षक संग्रामसिंह, सिपाही पृथ्वीपालसिंह, बालमुकंद, शक्तिसिंह व कन्हैयालाल की टीम को मौके पर भेजा। टीम ने फ्रेण्ड्स कॉलोनी पहुंचकर मकान पर दबिश दी। मकान में तंबाकू उत्पाद तैयार करने व पैकिंग करने की मशीन, करीब दस-बारह कर्टन में विभिन्न ब्रॉण्ड के तैयार किए गए तंबाकू उत्पाद, पाउच, लेबर रोल आदि सामग्री पाई गई। मकान में मौजूद शिव लहरी पुत्र रामप्रेम विजयवर्गीय व मथुरा में भरतपुर गेट के खारी कुआ निवासी असलम पुत्र अली हुसैन कुरैशी से लाइसेंस के बारे में पूछा तो उनके पास तंबाकू उत्पाद तैयार करने का कोई लाइसेंस नहीं मिला। पुलिस ने सारी सामग्री सीज कर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. इन्द्रजीतसिंह को इस संबंध में सूचित किया है कि वे एफएसओ को जांच के लिए मौके पर भेजें। पुलिस ने दोनों आरोपियों को फिलहाल शांति भंग में गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ शहर व जिले में लम्बे समय से विभिन्न ब्रॉण्ड के नकली तंबाकू उत्पाद बेचे जा रहे हैं और ये दोनों व्यक्ति इस काम में लिप्त है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned