script पति ने मारा पड़ोसी को चाकू, पत्नी ने जहर खा दी जान | Husband stabbed young man wife consumed poison chittorgarh crime news | Patrika News

पति ने मारा पड़ोसी को चाकू, पत्नी ने जहर खा दी जान

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 05, 2024 04:09:26 pm

Submitted by:

Ashish sharma

Chittorgarh News : उधारी के पैसे के कारण दिनेश ने मदनलाल पर हमला कर दिया और मौके पर दिनेश की पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। आइए, जानते हैं इसके पीछे का पूरा मामला क्या है?

chittorgarh_crime.jpg

बिजयपुर गांव में मंगलवार को आपसी लेन-देन के विवाद में उधारी के पैसे मांगने पर एक युवक पर दूसरे युवक ने चाकू से हमला कर दिया। वहीं, वारदात के बाद डर के कारण हमलावर युवक की पत्नी ने जहर खा लिया।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी की मौत

पुलिस ने बताया कि बिजयपुर में मंगलवार को आपसी लेन-देन में दिनेश तेली ने मदनलाल आचारच को चाकू से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से घबराकर हमलावर दिनेश की पत्नी ममता तेली ने सेल्फॉस खाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया। जहां देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई तो वहीं घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।

रुपए वापस मांगे तो किया हमला

मामले के अनुसार, चित्तौड़गढ़ के मदनलाल ने दिनेश को रुपए उधार दे रखे थे। दोनों के घर पास-पास है। मंगलवार को मदनलाल उधार दिए रुपए मांगने दिनेश के पास गया था। इसी दौरान आपस में दोनों के विवाद हो गया। इस पर दिनेश ने मदनलाल को चाकू से कई वार कर गंभीर घायल कर दिया। घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, हमलावर मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

लेन-देन के चलते हुई लड़ाई

बस्सी थाना प्रभारी धर्मराज मीना के मुताबिक, युवक मदनलाल और दिनेश आपस में पड़ोसी है। दोनों के बीच में पुराना कोई लेन-देन का मामला चल रहा था। इस मामले के चलते दोनों के बीच मंगलवार को लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दिनेश ने मदनलाल पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, डर के कारण दिनेश की पत्नी ममता ने जहर खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो