scriptअब तो खुले आंखे, ये तो रात का वक्त था वरना हो सकता था बड़ा हादसा | if we not alert any time possible big accident in city | Patrika News

अब तो खुले आंखे, ये तो रात का वक्त था वरना हो सकता था बड़ा हादसा

locationचित्तौड़गढ़Published: Jun 12, 2019 11:05:13 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

नगर परिषद की लापरवाही के काारण शहर में सीवरेज के कारण उधड़ी सड़के अब हादसों का कारण बन रही है। शहर के अतिव्यस्त रहने वाले सुभाष चौक में बुधवार तड़के पत्थर से भरा एक ट्रक सीवरेज कार्य के कारण बने खड्डे में पहिया धंस जाने से पलटी खा गया। संयोग से वहां से उस समय रात सन्नाटा छाया होने के कारण किसी अन्य वाहन के नहीं गुजरने से बड़ा हादसा टल गया।

chittorgarh

अब तो खुले आंखे, ये तो रात का वक्त था वरना हो सकता था बड़ा हादसा



चित्तौडग़ढ़. नगर परिषद की लापरवाही के काारण शहर में सीवरेज के कारण उधड़ी सड़के अब हादसों का कारण बन रही है। शहर के अतिव्यस्त रहने वाले सुभाष चौक में बुधवार तड़के पत्थर से भरा एक ट्रक सीवरेज कार्य के कारण बने खड्डे में पहिया धंस जाने से पलटी खा गया। संयोग से वहां से उस समय रात सन्नाटा छाया होने के कारण किसी अन्य वाहन के नहीं गुजरने से बड़ा हादसा टल गया। ट्रक का पहियां धंसने के साथ ही चालक ने केबिन से बाहर कूद जान बचाई। सुबह हादसे के कारण सुभाष चौक क्षेत्र में यातायात प्रभावित होने लगा। अन्य वाहनों को मंगा पत्थरों को उसमें खाली कराने का काम दिनभर चलता रहा। पत्थरों से भरा होने के ट्रक दिनभर पलटा ही पड़ा रहा। टैंक क्षतिग्रस्त होने के कारण ऑयल भी सड़क पर फैल गया। सुभाष चौक क्षेत्र दिन के समय भारी भीड़ रहेती है ऐसे में इस तरह का हादसा जानलेवा साबित हो सकता था। शहर के कई अन्य व्यस्त क्षेत्रों में भी सीवरेज कार्य के कारण सड़के बदहाल हो रही है। सीवरेज का कार्य पूरा होने पर भी सम्बन्धित क्षेत्र में समय पर सड़कों की मरम्मत नहीं कराने से शहरवासियों की मुश्किले बढ़ती जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो