राजस्थान चुनाव 2018: आधी रात बाद कपासन विधायक जीनगर की कार पर हमला

राजस्थान चुनाव 2018: आधी रात बाद कपासन विधायक जीनगर की कार पर हमला

kamlesh sharma | Publish: Dec, 06 2018 07:19:37 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

जिले के कपासन से विधायक व विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल जीनगर की कार पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बाइक सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

चित्तौडग़ढ़। जिले के कपासन से विधायक व विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल जीनगर की कार पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बाइक सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार विधायक जीनगर रात करीब डेढ़ बजे कपासन से सूरजपुरा होकर डिण्डोली जा रहे थे। डिंडोली से करीब चार किलोमीटर पहले नयाखेड़ा के समीप सड़क पर कांटों की झांडियां पड़ी हुई देख कार चालक कुदरत हुसैन ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने चालक साइड से गाड़ी पर लाठी व सरियों से हमला कर दिया। इससे गाड़ी के शीशे टूट गए।

अचानक हमले से चालक घबरा गया तथा गाड़ी को भगाकर डिण्डोली ले गया। बदमाश अंधेरे का फायदा उठा मौके से भाग गए। कार के कांच लगने से कार चालक मामूली घायल हुआ है।

विधायक पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व भाजपा समर्थक एकत्रित हो गए। सूचना पर थानाधिकारी कैलाश सोनी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी सोनी ने बताया कि कार चालक की सूचना पर मामला दर्ज कर अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned