scriptराजस्थान चुनाव 2018: आधी रात बाद कपासन विधायक जीनगर की कार पर हमला | Kapasan MLA Arjun lal Jinagar car attacked in Chittorgarh | Patrika News

राजस्थान चुनाव 2018: आधी रात बाद कपासन विधायक जीनगर की कार पर हमला

locationचित्तौड़गढ़Published: Dec 06, 2018 07:19:37 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के कपासन से विधायक व विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल जीनगर की कार पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बाइक सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

Arjun lal Jinagar
चित्तौडग़ढ़। जिले के कपासन से विधायक व विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल जीनगर की कार पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बाइक सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार विधायक जीनगर रात करीब डेढ़ बजे कपासन से सूरजपुरा होकर डिण्डोली जा रहे थे। डिंडोली से करीब चार किलोमीटर पहले नयाखेड़ा के समीप सड़क पर कांटों की झांडियां पड़ी हुई देख कार चालक कुदरत हुसैन ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने चालक साइड से गाड़ी पर लाठी व सरियों से हमला कर दिया। इससे गाड़ी के शीशे टूट गए।
अचानक हमले से चालक घबरा गया तथा गाड़ी को भगाकर डिण्डोली ले गया। बदमाश अंधेरे का फायदा उठा मौके से भाग गए। कार के कांच लगने से कार चालक मामूली घायल हुआ है।

विधायक पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व भाजपा समर्थक एकत्रित हो गए। सूचना पर थानाधिकारी कैलाश सोनी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी सोनी ने बताया कि कार चालक की सूचना पर मामला दर्ज कर अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो