किलन इंचार्ज का शव चित्तौड़ पहुंचा

किलन इंचार्ज का शव चित्तौड़ पहुंचा
किलन इंचार्ज का शव चित्तौड़ पहुंचा

Jitender Saran | Updated: 11 Oct 2019, 11:30:02 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

उप नगरीय बस्ती चंदेरिया स्थित बिरला सीमेंट में तेरह दिन पूर्व ९८ डिग्री तापमान का कोल पाउडर गिरने से झुलसे १५ में से कई श्रमिकों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इधर फैक्ट्री के किलन इंचार्ज सुखवंतसिंह का शव भी शुक्रवार रात अहमदाबाद से चित्तौडग़ढ़ पहुंच गया।

चित्तौडग़ढ़
उप नगरीय बस्ती चंदेरिया स्थित बिरला सीमेंट में तेरह दिन पूर्व ९८ डिग्री तापमान का कोल पाउडर गिरने से झुलसे १५ में से कई श्रमिकों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इधर फैक्ट्री के किलन इंचार्ज सुखवंतसिंह का शव भी शुक्रवार रात अहमदाबाद से चित्तौडग़ढ़ पहुंच गया। फैक्ट्री में हुई इस दुखांतिका में खेला जालन्दर निवासी सुखवंतसिंह (५६) पुत्र बलदेवसिंह जाट गंभीर रूप से झुलस गए थे और पिछले कई दिनों से अहमदाबाद के अपोला अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे। गुरूवार रात उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। गुजरात पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर शुक्रवार रात चित्तौडग़ढ़ पहुंच गए। दो श्रमिक अब भी वेंटीलेटर पर हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले में अब तक बिरला सीमेंट के दो अधिकारियों को गिरफ्तार कर चुकी है। शेष आरोपी फरार चल रहे हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned