scriptचिकित्सा विभाग के एएओ की मौत, 6 दिन पहले लगा था टीका | Medical Department's AAO died, vaccine was injected 6 days ago | Patrika News

चिकित्सा विभाग के एएओ की मौत, 6 दिन पहले लगा था टीका

locationचित्तौड़गढ़Published: Jan 21, 2021 11:17:12 pm

Submitted by:

Avinash Chaturvedi

चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ के सीएमएचओ कार्यालय में तैनात सहायक प्रशासनिक अधिकारी सुरेश चन्द्र शर्मा की ब्रेन हेमरेज से गुरूवार को उदयपुर के निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई। शर्मा को 16 जनवरी को कोरोना का टीका लगा था। चिकित्सकों के अनुसार शर्मा की दोनों किडनी खराब हो गई थी।

चिकित्सा विभाग के एएओ की मौत, 6 दिन पहले लगा था टीका

चिकित्सा विभाग के एएओ की मौत, 6 दिन पहले लगा था टीका

चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ के सीएमएचओ कार्यालय में तैनात सहायक प्रशासनिक अधिकारी सुरेश चन्द्र शर्मा की ब्रेन हेमरेज से गुरूवार को उदयपुर के निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई। शर्मा को 16 जनवरी को कोरोना का टीका लगा था। चिकित्सकों के अनुसार शर्मा की दोनों किडनी खराब हो गई थी। बुधवार को ब्लड प्रेशर ज्यादा होने से उसकी तबीयत बिगड़ी थी। कोरोना टीका से तबीयत नहीं बिगड़ी। लिपिक सुरेश शर्मा (53) का ब्लड प्रेशर 240 तक पहुंच गया। शर्मा का जिला चिकित्सालय में डॉ. अनीश जैन ने परीक्षण कर हालत गंभीर होने से उदयपुर रैफर किया। शर्मा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गुरुवार रात उसकी मृत्यु हो गई। सीएमएचओ डॉ. रामकेश गुर्जर ने बताया, सुरेश उच्च रक्तचाप का मरीज था। उसके दोनों गुर्दे खराब हो गए थे। उच्च रक्तचाप से तबीयत बिगड़ गई और ब्रेन हेमरेज हो गया। इस कारण से उदयपुर के एक निजी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। उदयपुर की एईएफआई कमेटी ने माना कि मौत का कारण वैक्सीनेशन नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो