पंचायत की बैठक में बोले विधायक आक्या, किसानों को मिले पर्याप्त बिजली-पानी

पंचायतराज संस्थाओं के चुनावों की आचार सहिता लगने की तैयारी के बीच चित्तौडग़ढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें प्रधान व सत्तापक्ष ने पांच वर्ष में किए गए विकास कार्यो को गिनाया तो प्रतिपक्ष भी काम में कमियां उजागर करने में पीछे नहीं रहा।

चित्तौडगढ़.
चित्तौडग़ढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक विधायक चंद्रभानसिंह आक्या के मुख्य आतिथ्य व प्रधान प्रवीण सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में समिति के सभागार में आयोजित की गई।
कार्यवाहक विकास अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया की बैठक में गत बैठक कार्यवाही का सदस्यो द्वारा सर्वसम्मति से अनुमोदन किया गया। विधायक आक्या ने क्षेत्र के किसानों को पर्याप्त मात्रा में बिजली, पानी मिले इसका समुचित ध्यान रखने के अधिकारियो को निर्देष दिए। उन्होने मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए स्वास्थ्य केंद्रो पर पर्याप्त दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के बीसीएमओ को निर्देश दिए। प्रधान प्रवीण सिंह राठौड़ ने मौजूदा पंचायत समिति बोर्ड की अंतिम बेैठक होने पर उपस्थित समस्त सदस्यों, सरपंचो को उनके पांच वर्ष के कार्यकाल की बधाई देते हुए उनके द्वारा जो सहयोग प्रदान किया गया उसके लिए आभार जताया। बैठक में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत अपग्रेडेशन के लिए डी.आर.आर.पी. केन्डीडेट रोड एवं सी.यू.सी.पी.एल. कें प्रस्तावो के अनुमोदन के साथ अन्य महत्वपूर्ण मुददो पर चर्चा की गई। बैठक में उप प्रधान सीपी नामधराणी, पंचायत समिति सदस्य रणजीतसिंह भाटी, लीलाशंकर सिंह, रविराजसिंह, झमकुलाल ओड, राजेन्द्र भटट, रतनलाल खटीक, राजकुमार भील, प्रतिभा पुरोहित, रतनी कुमावत, नेहा शर्मा, निर्मला कुमावत, सुखी देवी, संगीता सेन, भगवती देवी़, सरपंच गणेश सालवी, रतन भंवरसिंह, अजयसिंह, राजेन्द्रसिंह, गिरधरसिंह, रामेष्वरलाल धाकड़, प्रभुलाल भील, प्रेमलाल भील, हेमराज भोई ग्राम पंचायतो के सरपंच, विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

jitender saran
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned