scriptसांसद बोले, यातायात जागरूकता में सब करें सहयोग | MP said, everyone should cooperate in traffic awareness | Patrika News
चित्तौड़गढ़

सांसद बोले, यातायात जागरूकता में सब करें सहयोग

दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से यातायात पुलिस के जागरूकता अभियान का आगाज कलक्ट्रेट परिसर में सांसद सीपी जोशी की मौजूदगी में हुआ।

चित्तौड़गढ़Feb 25, 2020 / 12:32 pm

jitender saran

सांसद बोले, यातायात जागरूकता में सब करें सहयोग

सांसद बोले, यातायात जागरूकता में सब करें सहयोग

चित्तौडग़ढ़
दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से यातायात पुलिस के जागरूकता अभियान का आगाज कलक्ट्रेट परिसर में सांसद सीपी जोशी की मौजूदगी में हुआ। इस अवसर पर सांसद ने आमजन का आह्वान किया कि वह यातायात पुलिस की ओर से चलाए जा रहे इस अभियान में सहयोग करें, ताकि यातायात व्यवस्थाओं में सुधार के साथ ही दुर्घटनाओं में भी कमी आ सके। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था बेहतर रहेगी तो शहर का सौन्दर्य भी निखर जाएगा। पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहा कि पुलिस आमजन के साथ है। पुलिस की ओर से जागरूकता पाठशाला भी आयोजित की जाएगी। शहर में विभिन्न यातायात पॉइंट्स पर जागरूकता के बैनर लगाए जाएंगे। समय-समय पर अभियान चलाए जाएंगे। जिनमें यातायात पाठशाला के साथ ही पोस्टर-बैनर लगाने जैसे कार्य किए जाएंगे, ताकि दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके। इस दौरान अतिरिक्त कलक्टर मुकेश कलाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह, नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक वृद्धिचंद गुर्जर, पुलिस की यातायात शाखा के प्रभारी दयालाल चौहान आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो