कोरोना हॉटस्पॉट बने निम्बाहेड़ा से आई अच्छी खबर, 51 संक्रमित स्वस्थ होकर पहुंचे घर

चित्तौड़गढ़ जिले के कोरोना हॉटस्पॉट निम्बाहेड़ा में संक्रमित 51 लोगों ने शुक्रवार को कोरोना को हराकर जीवन की जंग जीत ली और स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए।

By: kamlesh

Published: 22 May 2020, 03:30 PM IST

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ जिले के कोरोना हॉटस्पॉट निम्बाहेड़ा में संक्रमित 51 लोगों ने शुक्रवार को कोरोना को हराकर जीवन की जंग जीत ली और स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए। निम्बाहेड़ा में कोरोना से संक्रमित हुए कुल 160 लोगों में से उपचार के बाद स्वस्थ हुए 104 लोगों को गत दिनो से चित्तौडग़ढ़ के कोविड स्टेप सेंटर में रखा हुआ था जिनमें से 51 संक्रमित दूसरी टेस्ट रिपोर्ट में भी निगेटिव आए। जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें अपने अपने घर जाने की अनुमति दे दी।

इसी के तहत सुबह स्टेप सेंटर पर एक सादा समारोह किया गया जहां केबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना स्वयं उन्हें लेने आए। मंत्री आंजना, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं चिकित्सकों ने इन सभी स्वस्थ्य हुए संक्रमितों का तालियां बजाकर व माला पहनाकर स्वागत किया तथा दो बसों में बिठाकर निम्बाहेड़ा रवाना किया।

इस मौके पर कोरोना से जीवन की जंग जीतने वाले मरीजों की आंखों में आंसू आ गए, इन्होंने इस जंग को जीताने वाले चिकित्सकों का आभार जताते हुए कहा कि आपकी बदौलत हमें दूसरा जीवन मिला है वरना हमने पॉजिटिव आने की सुनते ही खुद को मृत मान लिया था।

स्वस्थ होने वालों में प्रथम संक्रमित आए व्यक्ति की पत्नी व बेटी भी शामिल है। ये सभी जब निम्बाहेड़ा पहुंचे तो वहां भी इनका पुलिसकर्मियों व चिकित्सकों ने तालियां बजाकर स्वागत किया और कफ्र्यू के बीच अपने अपने घरों तक पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित पहुंचाया। स्वस्थ्य होने वालों में 23 महिलाएं है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned