नोटबंदी के बाद भी नहीं बदले देश के हालात

नोटबंदी के बाद भी नहीं बदले देश के हालात

Nilesh Kumar Kathed | Publish: Nov, 10 2018 11:18:22 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले यहां कलक्ट्रेट चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया गयाधरने को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ ने कहा कि नोटबंदी से किसान, व्यापारी और आमजन की कमर टूट गई है।


चित्तौैडग़ढ़. नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले यहां कलक्ट्रेट चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया गयाधरने को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ ने कहा कि नोटबंदी से किसान, व्यापारी और आमजन की कमर टूट गई है। नोटबंदी से न तो काला धन वापस आया और न ही आतंकवाद पर अंकुश लगा। देश के हालात वैसे ही बने हुए हैं। पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि दो वर्ष पूर्व नोट बंदी एक नाटकीय घटनाक्रम था जो सबसे बड़ी भूल साबित हुई है। इससे देश की अर्थव्यवस्था लडख़ड़ा गई है। कई लोग बेरोजगार हो गए। पचास दिन में देश की अर्थव्यवस्था को सुचारू करने के वादे किए गए थे, लेकिन दो साल बाद भी सुधार नहीं हुआ। आज रूपया डालर के मुकाबले निम्न स्तर तक पहुंच चुका है। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता अहसान पठान ने किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष जगदीश शर्मा, संगठन मंत्री करणसिंह सांखला, बिहारीलाल चौधरी, पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेशनाथ, कमल गुर्जर, भैरूलाल गाडरी, रमेश दशोरा, महासचिव विमल जैन, ब्लाक अध्यक्ष प्रेमप्रकाश मूंदड़ा, प्रदेश युवक कांग्रेस के वरिष्ठ महासचिव अभिमन्युसिंह जाड़ावत, इंटक नेता शशिकांत दशोरा, पार्षद नवीन पटवारी, विजय चौहान सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned