scriptसाबुन,सेनिटाइजर, मॉस्क खरीद के लिए दिए एक-एक हजार रुपए | One thousand rupees given for the purchase of soap, sanitizer, masks | Patrika News

साबुन,सेनिटाइजर, मॉस्क खरीद के लिए दिए एक-एक हजार रुपए

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 04, 2020 12:35:36 am

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

राज्य सरकार ने आदेश जारी कर प्रदेश की समस्त नगरीय निकायों मे कोरोना वायरस के बचाव एवं सुरक्षा के लिए फायरमैन, फायर वाहन चालक एवं कचरा परिवहन मे प्रयुक्त वाहनो पर कार्यरत चालकों के स्वास्थ्य व सुरक्षा की दृष्टिगत एक-एक हजार रुपए की राशि का भुगतान साबुन, सेनिटाइजर, दस्ताने व मॉस्क खरीदने के लिए देने के निर्देश दिए है। ये राशि स्थाई, अस्थाई, ठेका या संविदा किसी भी रूप में लगे इन कर्मचारियों को मिलेगी।

साबुन,सेनिटाइजर, मॉस्क खरीद के लिए दिए एक-एक हजार रुपए

साबुन,सेनिटाइजर, मॉस्क खरीद के लिए दिए एक-एक हजार रुपए

चित्तौडग़ढ़. राज्य सरकार ने आदेश जारी कर प्रदेश की समस्त नगरीय निकायों मे कोरोना वायरस के बचाव एवं सुरक्षा के लिए फायरमैन, फायर वाहन चालक एवं कचरा परिवहन मे प्रयुक्त वाहनो पर कार्यरत चालकों के स्वास्थ्य व सुरक्षा की दृष्टिगत एक-एक हजार रुपए की राशि का भुगतान साबुन, सेनिटाइजर, दस्ताने व मॉस्क खरीदने के लिए देने के निर्देश दिए है। ये राशि स्थाई, अस्थाई, ठेका या संविदा किसी भी रूप में लगे इन कर्मचारियों को मिलेगी। परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी ने बताया कि राज्य सरकार के आदेश की अनुपालना में सभापति संदीप शर्मा ने उक्त राशि तुरंत कर्मचारीयों के खातो मे हस्तान्तररित किये जाने के आदेश प्रदान किए है। सभापति संदीप शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं स्वायत शासन मंत्री शांतिलाल धारीवाल ने संवेदनशीलता दिखाते हुए यह राशि केवल स्थाई कर्मचारीयों को नही देकर जो कर्मचारी अस्थाई होकर संविदा/ठेके पर है उनको भी देने का निर्णय किया। नगर परिषद द्वारा 4 लाख 30 हजार रुपए का भुगतान स्वास्थ्य निरीक्षक, जमादार एवं सफाई कर्मचारीयों को किया जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो