चित्तौड़गढ़ में फिल्म पद्मावती के विरोध में प्रदर्शन के दाैरान हवाई फायर से सनसनी

चित्तौड़गढ़ में फिल्म पद्मावती के विरोध में प्रदर्शन के दाैरान हवाई फायर से सनसनी

Santosh Kumar Trivedi | Updated: 18 Nov 2017, 03:01:40 PM (IST) Chittorgarh, Rajasthan, India

चित्तौड़गढ़ में धरना स्थल पर हवाई फायर से शुक्रवार काे सनसनी मच गर्इ। यहां पद्मावती फिल्म के विरोध में धरना चल रहा है।

चित्तौड़गढ़। शहर में धरना स्थल पर हवाई फायर से शुक्रवार काे सनसनी मच गर्इ। यहां पद्मावती फिल्म के विरोध में धरना चल रहा है। दरअसल एक युवक ने दुनाली बंदूक से जोश में हवाई फायर कर दिया। गाेली चलने की आवाज से हर काेर्इ सकते में आ गया। पुलिस ने किसी से भी एेसा न करने का आग्रह किया है।

 

भंसाली को बातचीत के लिए कई बार लिखा पत्र
फिल्म पद्मावती के विरोध में चित्तौड़गढ़ के सर्व समाज ने किला बंद किया हुआ है। इस दौरान राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार भी पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को बातचीत के लिए कई बार पत्र लिखे हैं।

 

रिलीज करने की बात सपने में भी नहीं सोचें
इसके बावजूद वह बातचीत के लिए नहीं आए। फिल्म देखने का कोई औचित्य नहीं है। अब इस पद्मावती फिल्म को रिलीज करने की बात सपने में भी नहीं सोचें, क्योंकि अब हम सब अपने प्राण न्योछावर कर देंगे। सिर काट देंगे और खुद के भी कटवा लेंगे।

 

पद्मावती फिल्म काे लेकर विराेध प्रदर्शन तेज
चित्तौड़गढ़ ही नहीं राजस्थान के तमाम जिलाें में पद्मावती फिल्म काे लेकर विराेध प्रदर्शन चल रहा है। अजमेर के कुंदन नगर स्थित छात्रावास में क्षत्रिय महासभा और करणी सेना के बैनर तले राजपूत समाज के युवाको ने कुंदन नगर मैं पद्मावती फिल्म का विरोध में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

 

राजपूत समाज के लोगों ने चस्पा किया पाेस्टर
वहां से रैली के रूप में माया मंदिर सिनेमा हॉल पर पहुंचे। युवकों ने प्रदर्शन किया आैर सिनेमा हॉल में मैनेजर को समझाया कि पद्मावती फिल्म के पोस्टर और फिल्म रिलीज नहीं करें नहीं तो राजपूत समाज के लोग सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ कर देगा। इसकी जिम्मेदारी सिनेमा हॉल मालिक की होगी। सिनेमा घर पर राजपूत समाज के लोगों ने एक पोस्टर लगाया जिसमें लिखा है पद्मावती फिल्म नहीं चलेगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned