scriptबच्चों को रूपए देकर मंगवाया पान मसाला, फिर कर गए ऐसा काम कि मकान मालकिन के होश उड़ गए | Paid masala by giving money to children, then did such a thing that th | Patrika News

बच्चों को रूपए देकर मंगवाया पान मसाला, फिर कर गए ऐसा काम कि मकान मालकिन के होश उड़ गए

locationचित्तौड़गढ़Published: Dec 04, 2019 12:50:14 pm

Submitted by:

jitender saran

जिले के बस्सी कस्बे में अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े सूने मकान के ताले तोड़ तिजोरी में रखे हजारों रुपए की नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गए। मकान मालकिन बस्सी में ही मजदूरी करने गई थी चोरी की सूचना मिलने पर मकान मालकिन के होश उड़ गये।

बच्चों को रूपए देकर मंगवाया पान मसाला, फिर कर गए ऐसा काम कि मकान मालकिन के होश उड़ गए

बच्चों को रूपए देकर मंगवाया पान मसाला, फिर कर गए ऐसा काम कि मकान मालकिन के होश उड़ गए

चित्तौडग़ढ़
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी में फुटेज भी खांगले लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं लगा। बस्सी निवासी डाली बाई खटीक ने थाने में रिपोर्ट दी कि वो नियमित दिनों की तरह मंगलवार को मजदूरी करने गई थी शाम साढ़े चार बजे करीब उनके एक परिचित ने उसको चोरी की सूचना दी। जिस पर वो घर पहुंची तो दोनों कमरो के ताले टूटे हुए मिले एक कमरे के अन्दर रखे सन्दूक से कपड़े बिखरे मिले तो दूसरे कमरे अंदर जाकर देखा तो तिजोरी का सामान बिखरा हुआ मिला। तिजोरी में रखी पचास हजार की नकदी व पांच तोला वजनी के रामनामी कान के टॉप्स व झुमकी व दो किलो के करीब चांदी के पायजेब व कडिय़ा गायब मिली । पीडि़ता ने नकदी व जेवरात की कीमत दो से ढाई लाख रूपये बताई गई है। जिंदगी भर मेहनत मजदुरी कर कमाई को चंद मिनिटों में चोरी होने पर पीडि़ता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया ।
बच्चों से मंगवाया तम्बाकू व पान मसाला
चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक मकान का ताला तोडऩे से पहले मकान के बाहर व आसपास खेल रहे कुछ बच्चों को हटाने के लिए एक युवक ने बच्चों को रूपए देकर पास वाली दुकान से तम्बाकू व पान मसाला लाने के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बच्चों ने इसका खुलासा किया। जिस पर पुलिस को किसी परिचित के वारदात में शामिल होने की आशंका जताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो