आधी रात में पेट्रोल पंप के कांच फोड़े, कर्मचारियों से मारपीट

शहर में रेलवे फाटक के पा स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार को आधी रात बाद दुपहिया वाहनों पर आए बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की और वहां कार्यरत कर्मचारियों के साथ हाथापाई और मारपीट कर फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

चित्तौडग़ढ़
रेलवे फाटक के पास स्थित नंदवाना पेट्रोल पंप के संचालक सत्यनारायण नंदवाना ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से उनका पेट्रोल पंप रात्रि बारह बजे से सुबह पांच बजे तक बंद रहता है। मंगलवार रात को करीब सवा बारह बजे एक स्कूटी व एक बाइक पर दो युवक आए और पेट्रोल पंप के ऑफिस में बैठे कर्मचारी से पेट्रोल भरवाने की बात कही। कर्मचारी ने पेट्रोल पंप बंद होने की जानकारी दी तो युवकों ने कहा कि आपात स्थिति के कारण पेट्रोल भरवाना जरूरी हो गया है। पेट्रोल पंप कर्मी जैसे ही पेट्रोल पंप ऑफिस से बाहर निकला तो युवकों ने ऑफिस के कांच फोड़ दिए और गाली-गलोच कर मारपीट पर उतारू हो गए। इस घटना के समय पेट्रोल पंप कर्मी धनराज, शांतिलाल गुर्जर, प्रदीप सोनी मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद एक और कर्मचारी तारणपुरी भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों युवकों ने मोबाइल से बातचीत कर पांच और युवकों को वहां बुला लिया। कुछ देर में दो दुपहिया वाहनों पर पांच युवक हाथों में ल_ लेकर आए और वहां आते ही ऑफिस का एक और कांच फोड़ दिया। कर्मचारियों के साथ गाली-गलोच की और तारणपुरी के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि इन कर्मचारियों के पास रूपयों का बैग नहीं था वरना लूट जैसी वारदात हो सकती थी। सूचना मिलने पर रात को ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली। बुधवार को सुबह पुलिस उप अधीक्षक कमल प्रसाद मीणा पेट्रोल पंप पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें पूरा घटनाक्रम कैद हो चुका था। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है। इधर पेट्रोल पंप के कर्मचारी ओछड़ी निवासी शांतिलाल पुत्र ऊंकारलाल गुर्जर ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट व तोडफ़ोड़ का मामला कोतवाली में दर्ज कराया है।

jitender saran
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned