scriptPetrol pumps were targeted, many people robbed, 36 incidents disclosed | पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना, कई लोगों को लूटा, 36 वारदातों का खुलासा, चार गिरफ्तार | Patrika News

पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना, कई लोगों को लूटा, 36 वारदातों का खुलासा, चार गिरफ्तार

जिले की मंगलवाड़ थाना पुलिस ने पेट्रोल पंपों को निशाना बनाकर नकदी चुराने, राहगीरों को लूटने और वाहन चोरी के कई मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर करीब छत्तीस वारदातों का खुलासा किया है।

चित्तौड़गढ़

Published: August 04, 2021 02:34:49 pm

चित्तौडग़ढ़
पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि जिले में चोरी की वारदातों का खुलासा करने के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल के निर्देशन व मंगलवाड़ थाना प्रभारी विक्रम सिंह के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्यों ने मंगलवार को चार संदिग्ध व्यक्तियों को डिटेन कर पूछताछ की। पूछताछ में चारों ने लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। पूछताछ में आरोपियों ने खुद को बड़ीसादड़ी थानान्तर्गत देवदा निवासी कन्हैयालाल (२७) पुत्र भैरूलाल सुथार, शंभूपुरा थानान्तर्गत रवि उर्फ रघुवीर (२२) पुत्र छोगालीाल तेली, मंगलवाड़ थानान्तर्गत लोठियाना निवासी देवनारायण उर्फ देवीलाल (२२) पुत्र लक्ष्मण तेली व सावा निवासी जीवन (२१) पुत्र छोगालाल तेली होना बताया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।
पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना, कई लोगों को लूटा, 36 वारदातों का खुलासा, चार गिरफ्तार
पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना, कई लोगों को लूटा, 36 वारदातों का खुलासा, चार गिरफ्तार
पेट्रोल पंपों पर चोरी की वारदातें कबूली
आरोपियों से पूछताछ में बड़ीसादड़ी स्थित पेट्रोल पंप से १.८३ लाख रूपए चुराने, मण्डफिया स्थित सांवलिया पेट्रोल पंप से एक लाख रूपए व ऑयल के दस डिब्बे चुराने, डूंगला में गणपति फिलिंग स्टेशन से १६ हजार रूपए चुराने, बानसेन स्थित पेट्रोल पंप से २४ हजार ६०० रूपए चुराने, मंगलवाड़ थानान्तर्गत पदमपुरा स्थित पेट्रोल पंप से २५ हजार रूपए व मोबाइल चुराने, राती मंगरी स्थित केशव फिलिंग स्टेशन से २४ हजार रूपए चुराने, भदेसर के आशापुरा फिलिंग स्टेशन से पांच हजार रूपए चुराने, बानसेन के सोनी फिलिंग स्टेशन से टेबलेट व आवरी माता स्थित मातेश्वरी फिलिंग स्टेशन से २५ हजार रूपए चुराने की वारदातों का खुलासा हुआ है।
लूट की इन वारदातों का खुलासा
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान भीण्डर में नारायणपुरा रोड पर महिला का सोने का मंगलसूत्र लूटने, जावरा रोड पर बाइक चालक से सोने का मांदलिया व १३ हजार रूपए व मोबाइल लूटने, अजमेर जिले के विजयनगर में बाइक चालक से सोने का लॉकेट व मोबाइल लूटने, शनि महाराज क्षेत्र में पर्स छीनकर चार हजार रूपए व मोबाइल लूटने, बस्सी थाना क्षेत्र में बाइक तोड़कर चालक से मोबाइल व नकदी लूटने, चित्तौडग़ढ़ के सदर थाना क्षेत्र में शिमला मिर्च से भरी पिकअप लूटने, मांगरोल में बाइक चालक से मोबाइल व नकदी लूटने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।
इन वादातों का भी हुआ खुलासा
आरोपियों ने माउंट आबू में दुकान का ताला तोड़कर ११० जोड़ी जूते चुराकर गंगरार में बेचने, डूंगला में ईमित्र केन्द्र से लेपटॉप चुराने, बड़ीसादड़ी के सांगरिया गांव से गेहूं के सात व अलसी के दो कट्टे तथा कुएं से मोटर चुराने, आजोलिया खेड़ा में शराब की दुकान से बीस-बाईस कर्टन चुराने, मण्डफिया में दुकान का ताला तोड़कर खिलौने चुराने, होड़ा चौराहा व रकमपुरा से मोटरसाइकिल चुराने, सावंलिया जी में रतन पैलेस होटल से मोटरसाइकिल चुराने, बड़ीसादड़ी में दुकान का ताला तोड़कर किराणे का सामान व गैस की टंकी तथा मोटर पाट्र्स चुराने, चिकारड़ा में दुकान का ताला तोड़कर सामान व गैस की टंकी चुराने, आवरी माता में दुकान के ताले तोड़कर गैस की टंकी व भट्टी चुराने, गिलुण्ड से बकरे चुराने, बोहेड़ा में एक गोदाम से बीस हजार रूपए चुराने तथा बोहेड़ा में ही हीरालाल अग्रवाल के गोदाम की दीवार कूदकर चालीस हजार रूपए कीमत का लेपटॉप चुराने की वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने करीब दो दर्जन जगहों पर पेट्रोल पंपों पर वाहन में पेट्रोल भरवाकर पैसे दिए बिना भाग जाने व राह चलते करीब दर्जन भर लोगों से मोबाइल छीनकर भागना भी स्वीकार किया है।
इस टीम ने किया खुलासा
लूट और चोरी की तीन दर्जन वारदातों का खुलासा करने वाली टीम में मंगलवाड़ थाना प्रभारी विक्रम सिंह राणावत सहित एएसआई देवीसिंह, असराम, हेड कांस्टेबल ललित कुमार, साइबर सैल के राजकुमार, सिपाही भरत, संजय, थानसिंह व गजेन्द्र सिंह शामिल थे। सिपाही भरत का विशेष सहयोग रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.