scriptPickup returning carrying passengers from Prasadi overturns, two kille | प्रसादी से यात्रियों को लेकर लौट रही पिकअप पलटी, दो की मौत,18 घायल | Patrika News

प्रसादी से यात्रियों को लेकर लौट रही पिकअप पलटी, दो की मौत,18 घायल

भदेसर(चित्तौडग़ढ़) सांवलिया जी से चिकारड़ा सड़क मार्ग पर करौली गांव के तालाब के पास शनिवार दोपहर यात्रियों से भरी पिकअप पलट जाने से दो जनों की मौत हो गई एवं 18 अन्य यात्री घायल हो गए।

चित्तौड़गढ़

Updated: June 04, 2022 11:12:18 pm

भदेसर(चित्तौडग़ढ़) सांवलिया जी से चिकारड़ा सड़क मार्ग पर करौली गांव के तालाब के पास शनिवार दोपहर यात्रियों से भरी पिकअप पलट जाने से दो जनों की मौत हो गई एवं 18 अन्य यात्री घायल हो गए। इनमें से 14 को चित्तौडग़ढ़ रैफर किया है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीन एंबुलेंस की मदद से घायलों को सांवलियाजी के अस्पताल में लाया गया। यह सभी लोग आली शनिमहाराज से प्रसादी से लौट रहे थे। पिकअप में क्षमता से अधिक करीब ४० लोग सवार थे।
प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी थाना अंतर्गत साटोला गांव के टांक चौधरी परिवार की शनि महाराज में प्रसादी थी। प्रसादी में साटोला गांव के सर्व समाज के लोग दो पिकअप से शनि महाराज आए थे। पुन: लौटते समय एक पिकअप करौली गांव के तालाब के पास मौड़ पर बेकाबू होकर सड़क के किनारे पलट गई। घायलों की चीख, पुकार सुनकर आसपास से बड़ी संख्या में लोग सहायता के लिए पहुंचे तथा सभी घायलों को छाया में लाकर सुलाया। सूचना सांवलियाजी मंदिर मंडल तथा थाने को दी गई। तत्काल मंदिर मंडल की एंबुलेंस तथा 108 एंबुलेंस से सभी 20 से ज्यादा घायलों को मंडफिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। यहां पर चिकित्सा कर्मियों तथा 108 कर्मियों ने घायलों का इलाज किया। पांच गंभीर घायलों को तत्काल चित्तौडग़ढ़ भेजा गया। बाद में नौ अन्य घायलों को भी चित्तौडग़ढ़ रैफर किया गया।
यह हुए घायल
हादसे में उदय लाल पुत्र किशन लाल सुथार, नाथू लाल पुत्र रतना खटीक, भैरूलाल पुत्र मूलचंद मेघवाल, रौनक पुत्र ताराचंद टांक, रामेश्वर लाल पुत्र किशन लाल सुथार गंभीर घायल हुए। पायल पुत्री भैरूलाल नट, गोपाल नाथ पुत्र शंकर नाथ, मांगीलाल पुत्र चतरा रेगर, प्रवीण पुत्र हीरालाल माली, गुलाबी पत्नी प्रेम चंद्र गाडरी, मनोज पुत्र पृथ्वीराज माली, गोपाल पुत्र मथुरा लाल नाई, अणछी पत्नी राम गाडरी भी घायल हो गए।
इनकी हुई दुर्घटना में मृत्यु
पिकअप दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल नाथू लाल पुत्र रतन लाल खटीक 40 वर्ष तथा उदय लाल पुत्र किशन लाल सुथार निवासी साटोला की चित्तौडग़ढ़ अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
नहीं मिला कोई चिकित्सक
मंडफिया चिकित्सालय की दयनीय स्थिति सामने आई, जब घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान यहां एक भी चिकित्सक मौके पर नहीं था। बताया जाता है कि यहां पहले 4 चिकित्सक थे उनमें से अब केवल 2 चिकित्सक हैं। इनमें से एक भी चिकित्सक इमरजेंसी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। बाद में नर्सिंग कर्मियों ने घायलों का इलाज कर चित्तौड़ भेजा।
Pickup returning carrying passengers from Prasadi overturns, two killed, 18 injured
Pickup returning carrying passengers from Prasadi overturns, two killed, 18 injured

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें Listबिहार कैबिनेट में अगड़ी जातियों का दबदबा खत्म, भूमिहार से 2 तो ब्राह्मण से मात्र 1 मंत्री, यादव से सबसे अधिक 8 मंत्रीगुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीशर्मनाक हरकत : शव को अस्पताल ले जाने मांगी मदद, तो नगर पंचायत ने भेज दी कचरा गाड़ीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.