scriptPolice looking for 22, 9 arrested so far | पुलिस को 22 की तलाश, अब तक 9 गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस को 22 की तलाश, अब तक 9 गिरफ्तार

कोटा बेरियर पर सैलून शॉप में हुए देवा गुर्जर सनसनीखेज हत्याकांड मामले में एसआईटी की टीम ने गुरुवार को 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

चित्तौड़गढ़

Published: April 07, 2022 10:22:53 pm

चित्तौडग़ढ़. रावतभाटा . कोटा बेरियर पर सैलून शॉप में हुए देवा गुर्जर सनसनीखेज हत्याकांड मामले में एसआईटी की टीम ने गुरुवार को 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। हालाकि इस मामले में पुलिस को कुल २२ लोगों की तलाश है। शेष आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। एसआईटी टीम के सीनियर पुलिस ऑफिसर एडिशनल एस पी पारस जैन गुरुवार दोपहर को अपनी टीम के साथ भारी सुरक्षा के बीच कनवास क्षेत्र से गिरफ्तार 4 आरोपियों को लेकर रावतभाटा पहुंचे। गिरफ्तार आरोपियों से रावतभाटा रवाना होने से पहले कोटा एस पी केसर सिंह शेखावत ने भी पूछताछ की। रावतभाटा थाने में दिनभर एसआईटी की टीम आरोपियों से पूछताछ करती रही। पुलिस की तरफ से हालांकि कोई खास जानकारी नहीं मिली है।
Police looking for 22, 9 arrested so far
. पुलिस को 22 की तलाश, अब तक 9 गिरफ्तार
एसआईटी अनुसंधान अधिकारी पारस जैन ने बताया कि देवा गुर्जर हत्याकांड के मुख्य आरोपी खेड़ारुधा निवासी बाबूलाल पुत्र गणेश लाल गुर्जर, सोनू उर्फ परीक्षित गुर्जर पुत्र बृजमोहन गुर्जर, हुकम चंद पुत्र दुर्गाशंकर ब्राह्मण, बालमुकंद पुत्र कालू धोबी, राहुल पुत्र गोपाल भील, सुखराम पुत्र प्रभु लाल जाट, बलराम उर्फ बबलू पुत्र कालू जाट निवासी धावद कंला कुंडाल और बाबूलाल पुत्र चतुर्भुज धाकड़ निवासी लाडपुरा कुंडाल को गिरफ्तार किया है । इन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
रावतभाटा पुलिस उप अधीक्षक झाबरमल यादव ने बताया कि पुलिस ने एक और आरोपी को डिटेन कर एसआईटी को सौंप दिया है। अब कुल आरोपियों की संख्या 10 हो गई है।
सभी की लोकेशन मिली घटना स्थल पर
पुलिस की ओर से देवागुर्जर की हत्या के मामले में अब तक गिरफ्तार ९ आरोपियों की फोन लोकेशन भी निकाली गई है। इन सभी की फोन लोकेशन हत्या के समय घटना स्थल पर लोकेशन आ रही है। इसी तरह अन्या लोगों की भी लोकेशन उसी के आपास आई है। इस मामले में २२ लोगों में २१ को पुलिस ने नामजद किया है जब कि एक अज्ञात है।
आईजी उदयपुर पहुंचे रावतभाटा
आईजी उदयपुर रेंज हिंगलाज दान गुरुवार दोपहर को रावतभाटा पहुंचे। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों और एसआईटी के मुखिया पारस जैन के साथ बैठक की और हत्याकांड के बाद उत्पन्न हालातों पर मंथन किया। दोपहर बाद थाने में शहर के सीएलजी सदस्यों को भी बुलाया गया। जिनसे आईजी ने बात कर भरोसा दिलाया कि कानून अपना काम कर रहा है। अवैध वसूली, गुंडागर्दी पर लगाम कसी जाएगी।
रूट बदलकर आई एस आई टी
देवा गुर्जर हत्याकांड के मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर समेत 4 आरोपियों को लेकर कोटा से रवाना हुई एसआईटी की टीम 4 घंटे के लंबे अंतराल के बाद रावतभाटा पहुंची। एसआईटी की टीम कोटा नयागांव से ही हाईवे पकड़कर बेगूं पहुंच गई, बेगंू से रूट बदलकर करीब 4 घंटे का सफर तय कर दोपहर 1.30 बजे रावतभाटा पहुंची
भारी सुरक्षा का बंदोबस्त
आरोपियों के साथ था ए एसटीएफ की 3 टुकडिय़ा आरोपियों के वाहन को घेर कर चल रही थी। आगे पीछे करीब 10 पुलिस के वाहन थे जिनमें कमांडो समेत हथियारबंद पुलिसकर्मी शामिल थे।
मनोज गुर्जर 13 अप्रेल तक रिमांड पर
देवा गुर्जर हत्या मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए हथुना थाना चेचट जिला कोटा निवासी मनोज गुर्जर को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को 13 अप्रैल तक पूछताछ के लिए रिमांड पर सौंपा। अनुसंधान अधिकारी रतन सिंह ने आरोपी के 164 के कलम बंद बयान की न्यायालय में अर्जी दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.