scriptRain in the morning, open weather in the afternoon | सुबह बरसे, दोपहर में खुला मौसम | Patrika News

सुबह बरसे, दोपहर में खुला मौसम

चित्तौडग़ढ़. जिले में बरसात का दौर शुरू हो गया। सोमवार को चित्तौडग़ढ़ शहर एवं जिले के कई क्षेत्रों में बारिश हुई। हालाकि शहर में सुबह कुछ देर बरसात होने के बाद फिर मौसम ख्ुाल गया और उमस बढ़ गई।

चित्तौड़गढ़

Published: June 20, 2022 10:29:04 pm

चित्तौडग़ढ़. जिले में बरसात का दौर शुरू हो गया। सोमवार को चित्तौडग़ढ़ शहर एवं जिले के कई क्षेत्रों में बारिश हुई। हालाकि शहर में सुबह कुछ देर बरसात होने के बाद फिर मौसम ख्ुाल गया और उमस बढ़ गई। जिससे लोग पसीने एवं गर्मी से परेशान हुए।दिनभर की गर्मी एवं उमस से लोगों ने शाम को करीब छह बजे एक बार फिर शहर में बरसात होने से राहत महसूस की। जिले में सोमवार सायं 5 बजे तक कुल 87.6 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। जिला नियंत्रण कक्ष के अनुसार चित्तौडग़ढ़ में 10, बस्सी में 20, गंगरार में 20, राशमी में 3, बेगूं में 28, रावतभाटा में 4 तथा निंबाहेड़ा में 2.6 मिलीमीटर बारिश दर्ज हुई। जिले में बीती रात को भी कई जगह बरसात होने के समाचार है। इससे मौसम कई जगह खुशनुमा हो गया है। वहीं मेनाल का झरना भी शुरू हो गया है।
सुबह बरसे, दोपहर में खुला मौसम
सुबह बरसे, दोपहर में खुला मौसम
बस फंसी नाले में
शहर के बस स्टैण्ड के पास एक लोकपरिवहन की बस बरसात के दौरान नाले में फंस गई। दोपहर करीब बारह बजे कुछ देर के लिए तेज बरसात हो रही थी। इसी दौरान बस स्टैण्ड की पहले नटराज होटल के निकट बने नाले में बस का पिछला टायर उतर गया। इस कारण यहां पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हो गया। बाद में बड़ी मशक्कत के बाद बस को नाले से निाकला जा सका। इसके बाद सड़क पर यातायात बहाल हो सका।
जिले में बरसात एक नजर में
चित्तौडग़ढ़ 10 एमएम
बस्सी 20 एमएम
गंगरार 20 एमएम
कपासन ०
भोपाल सागर .०
राशमी. 3 एमएम
बेगूं 28 एमएम
भैसरोडगढ़ रावतभाटा 4 एमएम
निम्बाहेड़ा 2.6 एमएम
भदेसर.०
बड़ी सादड़ी.०
डूंगला. ०

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर के लिए मतदान शुरू, राजन साल्वी और राहुल नार्वेकर के बीच है सीधा मुकाबलाMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.