रंगोली से किया कोरोना बचाव के लिए जागरूक

चित्तौडग़ढ़ . कोरोना से बचाव जागरूकता अभियान में महिला एवं बाल विकास विभाग तथा आंगनवाड़ी केन्द्रों पर गतिविधियों का आयोजन कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागृति के लिए कार्यक्रम आयोजित

By: Avinash Chaturvedi

Published: 26 Jun 2020, 10:57 AM IST

चित्तौडग़ढ़ . कोरोना से बचाव जागरूकता अभियान में महिला एवं बाल विकास विभाग तथा आंगनवाड़ी केन्द्रों पर गतिविधियों का आयोजन कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागृति के लिए कार्यक्रम आयोजित किये गए।
महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक कार्यालय में कोरोना बचाव के लिए रंगोली बनाई गई एवं रंगोली के माध्यम से लोगों को जागरूकता का संदेश दिया गया एवं अभियान के तहत कोरोना से बचाव के लिए गांव.गांव तक संदेश पहुंचाने की अपील की गई। इसी क्रम में राजस्थान संपर्क आईटी केन्द्र जनसुनवाई केन्द्र परिसर के बाहर बाल विकास परियोजना अधिकारी ग्रामीण की ओर से रंगोली सजाकर लोगों में कोरोना से बचाव के उपायों की जानकारी देकर आमजन में जनजागृति पैदा की गई।
कोरोना से बचाव जागरूकता अभियान के तहत सेंती स्थित आंगनवाड़ी केन्द्र वार्ड नम्बर 18 प्रथम में रंगोली बनाई गई एवं स्वयंसेवी संस्था कट्स द्वारा कोरोना से रोकथाम संबंधी पेम्पलेट व कोरोना बचाव किट वितरित कर जागरूक किया गया। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक राकेश तंवर, जिला समन्वयक समता भटनागर, महिला पर्यवेक्षक विजय लक्ष्मी जोशी, विजय लक्ष्मी गौड़, राजेश्वरी वर्मा, रेखा वर्मा, चंदा नुवाल, ब्लॉक समन्वयक माया सालवी, ब्लॉक सहायक विमला तिवारी, जिला कार्यक्रम सहायक नरेन्द्र सिंहए डॉ. दीपक भटनागर, कट्स केन्द्र समन्वयक गोहर महमुद, केन्द्र उप समन्यवयक मदन गिरि गोस्वामी आदि उपस्थित थे।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned