scriptबल्कर ने पेंटिंग कर रहे चार लोगों को कुचला, एक की मौत तीन घायल | Road accident in chittorgarh | Patrika News

बल्कर ने पेंटिंग कर रहे चार लोगों को कुचला, एक की मौत तीन घायल

locationचित्तौड़गढ़Published: May 19, 2017 01:49:00 pm

Submitted by:

tej narayan

पारसोली थाना क्षेत्र में कोटा-चित्तौडग़ढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेंटिंग कर रहे चार लोगों को बल्कर ने कुचल दिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए।

पारसोली थाना क्षेत्र में कोटा-चित्तौडग़ढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेंटिंग कर रहे चार लोगों को बल्कर ने कुचल दिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए। जिन्हें चित्तौडग़ढ़़ रैफर कर दिया गया।
अपने मान सम्मान समाज में इज्जत बनाएं रखने के लिए अपने बच्चों की खुशियों का गला घोंटकर ऑनर किलिंग को अंजाम देना क्या उचित है? हमें बताएं…

जानकारी के अनुसार पारसोली के निकट टोल प्लाजा के सब ठेकेदार पिकअप को साइड में लगा कर सड़क पर पेंटिग का काम कर रहे थे। कोटा से चित्तोडग़ढ़ की तरफ जाते हुए एक बल्कर ने पिकअप को टक्कर मारते हुए पेंटिंग कर रहे लोगों को कुचल दिया। जिससे कोटा निवासी जॉन (21) की मौके पर ही मौत हो गइ। 
जाग होने पर दबे पांव भागे चोर, ग्रामीणों ने बाइक को किया आग के हवाले

वहीं रुण्डल आमेर निवासी सोनू एवं मोनू पुत्र कनहैयालाल तथा जयपुर के सोडाला निवासी सुरेंद्र पुत्र मैदान सिंह गंभीर घायल हो गए। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद चित्तौडग़ढ़ रैफर किया गया। बल्कर भी पिकअप को टक्कर मारने के बाद पलट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो