scriptटैंकर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में कई यात्री घायल, सुबह-सुबह मच गई चीख-पुकार | Roadways Bus Accident in Chittorgarh | Patrika News

टैंकर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में कई यात्री घायल, सुबह-सुबह मच गई चीख-पुकार

locationचित्तौड़गढ़Published: Jan 16, 2019 12:02:53 pm

Submitted by:

dinesh

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता घायलों को सांवलियाजी में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है…

Bus Accident
चित्तौडग़ढ़।

भदेसर भादसोड़ा थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे हाईवे के बागुडं गांव के पास आज बुधवार को सुबह एक टैंकर ने चित्तौडग़ढ़ से उदयपुर जा रही रोडवेज बस को टक्कर मार दी। रोडवेज बस सर्विस रोड पर निर्मित नाले पर चढ़ गई। इस दुर्घटना में रोडवेज व टैंकर के चालक सहित पांच लोग घायल हो गए, लेकिन बड़ा हादसा टल गया।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार प्रात: 10:00 बजे चित्तौडग़ढ़ से उदयपुर जा रही रोडवेज बस बागुडं गांव के पास गुजर रही थी कि अचानक सर्विस रोड से एक टैंकर वाला तेज गति से आ घुसा। जिससे रोडवेज बस सर्विस रोड के नाली पर चढ़ गई। बस में उस समय 60 से 70 सांवरिया सवार थी, लेकिन हादसे ने बड़ा रूप नहीं लिया। इस दुर्घटना में टैंकर व बस चालक तथा तीन अन्य यात्री घायल हुए। हालांकि छोटी-मोटी मोटी चोटे अन्य यात्रियों को भी लगी। घायलों को मंडपिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। बाद में टैंकर चालक को चित्तौडग़ढ़ रैफर किया गया। मौके पर भादसोड थाना पुलिस पहुंच गई।

वहीं दूसरी ओर… चलती ट्रक में लगी आग, जलकर राख
उदयपुर में चलते ट्रक में भीषण आग लग गई। जिससे ट्रक जलकर राख हो गया। हादसा नेशनल हाइवे 8 पर हुआ। ट्रक उदयपुर से पूना जा रहा था। खेरवाड़ा के बंजारिया के पास अचानक ट्रक में आग लग गई। सूचना के तीन घण्टे बाद डूंगरपुर से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। ट्रक में आग की घटना के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो