scriptबिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा | Scorched deputy manager succumbed to Birla cement accident | Patrika News

बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा

locationचित्तौड़गढ़Published: Oct 23, 2019 09:12:53 pm

Submitted by:

jitender saran

उप नगरीय बस्ती चंदेरिया स्थित बिरला सीमेंट में पच्चीस दिन पहले हुए हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर उत्पादन ने भी बुधवार शाम को अहमदाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में पन्द्रह लोग झुलसे थे, इनमें से अब तक छह की मौत हो चुकी है।

बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा

बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा,बिरला सीमेंट हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर ने भी दम तोड़ा

चित्तौडग़ढ़ उप नगरीय बस्ती चंदेरिया स्थित बिरला सीमेंट में पच्चीस दिन पहले हुए हादसे में झुलसे डिप्टी मैनेजर उत्पादन ने भी बुधवार शाम को अहमदाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में पन्द्रह लोग झुलसे थे, इनमें से अब तक छह की मौत हो चुकी है।
जानकारी के अनुसार बिरला सीमेंट में 29 सितंबर 2019 की रात 98 डिग्री तापमान का गर्म कोल पाउडर गिरने से पन्द्रह लोग झुलस गए थे। इन सभी को अहमदाबाद स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां भर्ती बिरला सीमेंट के डिप्टी मैनेजर उत्पादन मध्यप्रदेश के सतना निवासी आर.के. द्विवेदी (५८) पुत्र चंद्रशेखर प्रसाद ने भी बुधवार को सायं करीब 6.25 बजे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके साथ ही इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढकर अब छह तक पहुंच गई है। चंदेरिया थाना पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। गौरतलब है कि बिरला सीमेंट में हुए इस हादसे की अतिरिक्त कलक्टर प्रशासन मुकेश कलाल ने जांच की थी। जांच के दौरान पाया गया कि पर्याप्त संसाधन नहीं होने के चलते लापरवाही से यह हादसा हुआ था। नौ श्रमिक अब भी अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं, जिनका वहां उपचार किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो