scriptSix accused of gang rape of a depressed woman arrested | विमंदित महिला से सामूहिक बलात्कार के छह आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

विमंदित महिला से सामूहिक बलात्कार के छह आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़ दुर्ग सहित कई जगहों पर ले जाकर विमंदित दलित महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चित्तौड़गढ़

Published: May 11, 2022 11:31:21 pm

चित्तौडग़ढ़
चित्तौड़ दुर्ग सहित कई जगहों पर ले जाकर विमंदित दलित महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि प्रार्थी ने कोतवाली में ९ मई को रिपोर्ट दी थी कि उसकी विमंदित पुत्री के साथ दुर्ग पर चार व पांच मई को छह-सात युवकों ने छेड़छाड़ व बलात्कार किया। पुलिस ने बलात्कार व अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक बुद्धराज टांक को सौंपी। कोतवाल मोतीराम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों ने इस मामले में आरोपी जल महल तमिल कॉलोनी जयपुर निवासी व हाल कृष्णा हस्तकला केन्द्र दुर्ग पर रह रहे प्रकाश स्वामी रेडी पुत्र नागराज रेडी, दुर्ग मार्ग निवासी कालू तिवारी उर्फ हकला पुत्र लक्ष्मीनारायण तिवारी, दुर्ग निवासी अनिल शर्मा उर्फ कालू पुत्र किशनलाल शर्मा, तेजाजी चौक दुर्ग निवासी चेतन उर्फ कचोरिया पुत्र फूलचंद सालवी, तेली पाडा दुर्ग निवासी आशीष कुमार पुत्र सुरेश कुमार शर्मा तथा तेजाजी चौक दुर्ग निवासी रतनलाल सालवी उर्फ ढोकलिया पुत्र लक्ष्मण उर्फ लच्छु सालवी को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी आरोपियों को बापर्दा रखा गया है। जिनकी शिनाख्तगी करवाई जाएगी। घटना में काम ली गई दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त की है।
विमंदित महिला से सामूहिक बलात्कार के छह आरोपी गिरफ्तार
विमंदित महिला से सामूहिक बलात्कार के छह आरोपी गिरफ्तार
ऑन लाइन ठगी के मामले में चार गिरफ्तार
मेघालय के बड़े अधिकारी के नाम पर ऑन लाइन ठगी करने के मामले में चित्तौडग़ढ़ पहुंची मेघालय पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर ट्रांजिक्ट रिमाण्ड पर लिया गया है। आरोपियों को मेघालय ले जाया जाएगा।
मेघालय से प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी पंकज रसगनिया के नेतृत्व में उप निरीक्षक चिंकगम आदि सात सदस्यीय टीम चित्तौडग़ढ़ पहुंची है। मेघालय में वेस्ट गारो हिल्स के तूरा थाने में ठगी का एक मामला दर्ज हुआ है। यह ठगी मेघालय के किसी पुलिस अधिकारी से करना सामने आया है। मेघालय पुलिस ने ठगी के मामले में चित्तौडग़ढ़ निवासी नवीनत सिंह, महिवर्धन सिंह उर्फ मोनू, बनाकिया निवासी भैरूसिंह व सहनवा के राजू जाट को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावाप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्ड31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारWest Bengal SSC Mega scam क्या ममता बनर्जी तक पहुंचेगी शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.