scriptऑटो में बैठी वृद्धा के बैग से छह लाख का सोना चोरी | Six lakh gold stolen from old lady's bag in auto | Patrika News

ऑटो में बैठी वृद्धा के बैग से छह लाख का सोना चोरी

locationचित्तौड़गढ़Published: Oct 23, 2019 01:15:42 pm

Submitted by:

jitender saran

शहर के सेंती इलाके से ऑटो में बैठकर सीकेएसबी बैंक जा रही वृद्धा के बैग से करीब पन्द्रह तोला वजनी सोने के आभूषण चोरी हो गए, जिनकी कीमत करीब छह लाख रूपए बताई जा रही है। वृद्धा यह आभूषण लॉकर में रखने जा रही थी।

ऑटो में बैठी वृद्धा के बैग से छह लाख का सोना चोरी

ऑटो में बैठी वृद्धा के बैग से छह लाख का सोना चोरी

-आभूषण लॉकर में रखने के लिए बैंक जा रही थी वृद्धा
-ऑटो में बैठी दो महिलाओं पर जताई शंका
चित्तौडग़ढ़
सेंती निवासी अवकाश (48) पुत्र स्व. विजय कुमार सिंघवी नेे कोतवाली में दी रिपोर्ट में बताया कि वह भारतीय जीवन बीमा निगम उदयपुर में नौकरी करते हैं। उनकी माता व परिवार के अन्य सदस्य यहां सेंती स्थित मकान में रहते हैं। दीपावली पर परिवार के सदस्यों का बाहर जाने का कार्यक्रम होने के कारण उनकी माता बसंतीदेवी (७०) ने सोने के आभूषण बैग में रखकर न्यू क्लॉथ मार्केट स्थित सीकेएसबी बैंक में उनके लॉकर में रखने के लिए घर से रवाना हुई। बसंती देवी सेंती से ऑटो में सवार हुई। बैंक पहुंचकर उन्होंने बैग खोला तो उसमें आभूषण व लॉकर की चाबी नहीं थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि बसंती देवी जिस ऑटो में बैठी थी, उसमें सांवलिया जी अस्पताल के बाहर से दो महिलाएं भी बैठी थी। इनमें से एक महिला वृद्धा के पास और दूसरी महिला ऑटो के पिछले वाली सीट पर बैठी थी। एक महिला के पास छोटा बच्चा भी था। दोनों महिलाएं भगवती होटल के पास ऑटो से उतर कर चली गई। तब तक बसंती देवी को बैग में से जेवर चोरी होने के बारे में पता नहीं चल पाया। वृद्धा ने इन दोनों महिलाओं पर आभूषण चुराने की शंका जताई है। इन महिलाओं की आयु करीब २५-२६ साल थी और दोनों सलवार-कुर्ता पहने हुई थी। परिजनों ने महिलाओं की तलाश भी की, लेकिन उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला। बैग में सोने की चार चूडिय़ां, चेन, गले के हार सहित पन्द्रह तोला वजनी सोने के आभूषण रखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो