scriptबेटे को बोला ताला लगा जाना, लौटा तो मां फंदे पर लटकी मिली | Son told to be locked, mother got hanged when she returned | Patrika News

बेटे को बोला ताला लगा जाना, लौटा तो मां फंदे पर लटकी मिली

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 25, 2020 10:26:44 pm

Submitted by:

jitender saran

स्कूल जा रहे दो बेटों को बाहर से ताला लगाकर जाने की बात कहकर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटे स्कूल से घर लौटे और ताला खोला तो मां फंदे पर लटकी हुई मिली।

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार ओछड़ी गांव में रहने वाले किशन ओड की तीस वर्षीय पत्नी कैलाशी ने मंगलवार को सुबह अपने बड़े बेटे अनिकेत व छोटे बेटे से कहा कि वे स्कूल जाते समय मकान के बाहर ताला लगाकर चले जाएं। स्कूल से वापस आने पर खोल लेवें। सुबह कैलाशी का पति किशन ओड अपनी ड्यूटी पर निम्बाहेड़ा चला गया और साथ ही दोनों बेटे मकान के बाहर ताला लगाकर स्कूल चले गए। दोनों ने स्कूल से लौटकर मकान का ताला खोला तो अंदर कमरे में कैलाशी फंदे पर लटकी हुई मिली। बच्चों के चिल्लाने आस-पड़ौस के लोग वहां पहुंचे और कैलाशी को फंदे से उतारकर सांवलियाजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवाकर मृतका के पीहर पक्ष के सदस्यों को सूचना दी। शाम तक मृतका का भाई बेगूं क्षेत्र के जूना जावदिया निवासी बाबूलाल पुत्र देवीलाल ओड सहित अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे और कैलाशी को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक वृद्धिचंद गुर्जर व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीहर पक्ष के सदस्यों से समझाइश की। बाद में मृतका के भाई बाबूलाल की रिपोर्ट पर कैलाशी के ससुराल पक्ष के अम्बालाल पुत्र भंवर ओड, श्यामलाल पुत्र भंवर ओड, मांगीबाई पत्नी भंवर ओड, नारायणी पत्नी मोहन ओड व नंदू पुत्र देवीलाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की रिपोर्ट सदर थाना पुलिस को दी। मृतका के भाई व पीहर पक्ष के सदस्यों का आरोप है कि आरोपियों ने कैलाशी के साथ चार-पांच दिन पहले मारपीट की थी और उसे तंग कर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किया। पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो