scriptनाबालिग को सात माह पहले भगाकर ले गया था आरोपी | The accused was taken away from the minor seven months ago | Patrika News
चित्तौड़गढ़

नाबालिग को सात माह पहले भगाकर ले गया था आरोपी

चित्तौडग़ढ़. जिले के राशमी थाना क्षेत्र के एक गांव से करीब सात माह पूर्व एक नाबालिग का अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गत ८ जनवरी को किशोरी को भगाकर ले गया था।

चित्तौड़गढ़Aug 04, 2019 / 04:45 pm

Vijay

chittorgarh

नाबालिग को सात माह पहले भगाकर ले गया था आरोपी

पोक्सो एक्ट में एक गिरफ्तार
चित्तौडग़ढ़. जिले के राशमी थाना क्षेत्र के एक गांव से करीब सात माह पूर्व एक नाबालिग का अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गत ८ जनवरी को किशोरी को भगाकर ले गया था। इसे लेकर १५ जनवरी को मामला थाने में दर्ज कराया गया था। थानाधिकारी रतनसिंह कितावत ने बताया कि कपासन वृत्ताधिकारी दलपत सिंह भाटी के सुपरविजन में थानाधिकारी ने टीम के साथ अनुसंधान शुरू किया। अनुसंधान के दौरान पता चला कि आरोपी झालावाड़ जिले का मनोहरथाना क्षेत्र कोलुखेड़ी मालियान निवासी चैनसिंह पुत्र श्रीलाल गुर्जर अपहर्ता के गांव में जेसीबी मशीन चलाता था। अपहरण की घटना के बाद से ही लापता थआ। पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल से पता किया तो आरोपी के अपने गांव में होने की जानकारी सामने आई। इस पर पुलिस टीम आरोपी के गांव पहुंची तथा अपहर्ता को दस्तियाब कर आरोपी को पकड़ लिया तथा थाने ले आई।

Home / Chittorgarh / नाबालिग को सात माह पहले भगाकर ले गया था आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो