scriptThe condition and direction of the country changed in eight years - Po | आठ साल में बदली देश की दशा एवं दिशा-पूनिया | Patrika News

आठ साल में बदली देश की दशा एवं दिशा-पूनिया

चित्तौडग़ढ़ . भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने कहा है कि केन्द्र में भाजपा शासित मोदी सरकार के पिछले आठ सालों में देश की दिशा और दशा बदली है। भारत विकास की नई इबारत लिख रहा है।

चित्तौड़गढ़

Updated: June 02, 2022 10:47:00 pm

चित्तौडग़ढ़ . भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने कहा है कि केन्द्र में भाजपा शासित मोदी सरकार के पिछले आठ सालों में देश की दिशा और दशा बदली है। भारत विकास की नई इबारत लिख रहा है। वे गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पूनिया ने कहा कि हम आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहे हैं। 75 वर्षों की आजादी में लगभग 55 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी और एक खानदान विशेष ने देश पर शासन किया। 90 के दशक में पहला बदलाव अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल के दौरान आया, अनकों दलों के साथ मिलकर गठबंधन की सफल सरकार चलाई।
2014 में भी इसी तरीके का राजनीतिक क्रांतिकारी बदलाव आया, देश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की बहुमत की सरकार बनी। जिसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को स्वच्छ रखने, माताओं.बहनों को सम्मान, स्वास्थ्य और आरोग्य का संबल देने के लिए शौचालय बनाने की दूरदर्शी सोच थी। भारतीय जनता पार्टी ने 30 मई से 14 जून तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़ा का आयोजन किया है।
The condition and direction of the country changed in eight years - Poonia
The condition and direction of the country changed in eight years - Poonia
प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब
पूनिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रतिदिन आठ हत्या और १८ बलात्कार के मामले दर्ज हो रहे है। फिर भी सरकार चैन की नींद सो रही है।
राज्यसभा के लिए हम तैयार है
पूनिया ने कहा कि राज्य सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस बैचेन है। प्रदेश के हालत के बाद हमने सभी निर्दलीय विधायकों से भी आह्वान किया है कि वे आत्मा की आवाज पर वोट दें। बाड़ांदी के सवाल पर पूनिया ने कहा कि कांग्रेस को बाड़ाबंदी की जरूरत है। हम तो जयपुर में ही प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगे।
पूनिया पहुंचे संवेदना व्यक्त करने
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने गुरुवार सुबह ट्रेन से उतरने के बाद सीधे पूर्व पार्षद जगदीश सोनी गंधीनगर स्थित आवास पर गए और वहां पर उनके पुत्र के निधन होने पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। विश्वास दिलाया कि दुख की इस कठिन घड़ी में पूरा भाजपा परिवार उनके साथ खड़ा है और हत्यारों को कठोरतम सजा दिलाए जाने की मांग करता है । उन्होंने परिवारजनों का ढाढस बंधाया और कहा कि परिवार में एक युवा की हत्या एक निर्मम कृत्य है और परिवार को न्याय मिलना आवश्यक है । इस मौके पर उनके साथ सांसद सी पी जोशी, पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, भाजपा जिला अध्यक्ष गौतम दक, विधायक चन्द्र भान सिंह आक्या, विधायक अर्जुन जीनगर, आई एम सेठिया, बद्री लाल जाट, सुरेश झंवर, नवीन पटवारी आदि साथ थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.