scriptबांहों पर काली पट्टी बांधकर अस्पताल पहुंचे चिकित्सक | The doctor who reached the hospital with a black band on arms | Patrika News

बांहों पर काली पट्टी बांधकर अस्पताल पहुंचे चिकित्सक

locationचित्तौड़गढ़Published: May 17, 2019 11:23:28 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

महिला एवं बाल चिकित्सालय में बुधवार को एक प्रसूता की मौत के बाद कुछ लोगों द्वारा हंगामा करने व अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने के मामले में चिकित्सक आंदोलन की राह पर है।

chittorgarh

बांहों पर काली पट्टी बांधकर अस्पताल पहुंचे चिकित्सक

चित्तौडग़ढ़.महिला एवं बाल चिकित्सालय में बुधवार को एक प्रसूता की मौत के बाद कुछ लोगों द्वारा हंगामा करने व अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने के मामले में चिकित्सक आंदोलन की राह पर है। तोडफ़ोड़ करने वाले लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के आह्वान पर चिकित्सक बांहों पर काली पट्टी बांध कर शुक्रवार को चिकित्सालय पहुंचे। सेवारत चिकित्सक संघ अध्यक्ष दिनेश वैष्णव ने बताया कि जिला अस्पताल के सभी डॉक्टर आरोपियों की गिरफ्तारी तक काली पट्टी बंाध कर विरोध करेंगे। सोमवार को फिर बैठक आयोजित कर आगे की रणनीति तय की जाएगी। गौरतलब है कि मंगलवार को महिल एवं बाल चिकित्सालय में एक प्रसूता के ऑपरेशन से प्रसव किया गया था। कुछ देर बाद महिला को खून बहाव शुरु हो गया। खून के नहीं रुकने से उसको देररात उदयपुर के लिए रैफर किया गया जहां उसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई थी, उसके बाद परिजन शव को लेकर महिला एवं बाल चिकित्सालय पहुंचे और हंगामा करते हुए कांच फोड़ दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो