एटीएम के बाहर युवक पर हमला कर भागे बदमाशों ने हाईवे पर टेम्पो चालक को लूटा, एक गिरफ्तार

एटीएम के बाहर युवक पर हमला कर भागे बदमाशों ने हाईवे पर टेम्पो चालक को लूटा, एक गिरफ्तार
एटीएम के बाहर युवक पर हमला कर भागे बदमाशों ने हाईवे पर टेम्पो चालक को लूटा, एक गिरफ्तार

Jitender Saran | Updated: 11 Oct 2019, 11:30:00 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

शहर के व्यस्ततम मीरा नगर इलाके में गुरूवार की आधी रात को एटीएम से रूपए निकालकर बाहर निकले युवक को कार में आए तीन बदमाशों ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद तीनों ने आजोलिया खेड़ा के निकट एक टेम्पो चालक को लूट लिया। शहर के तीन थानों की पुलिस ने पीछा करते हुए गंगरार से पहले हाईवे पर बदमाशों की कार को घेर लिया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने कार जब्त कर ली। पुलिस ने तीनों आरोपियों को नामजद कर शुक्रवार रात को एक आरोपी को निम्बाहेड़ा से गिरफ्त

चित्तौडग़ढ़
नकारी के अनुसार नागौर जिले की डेगाना तहसील के उदियास गांव में रहने वाला मुकेश (२५) पुत्र मोहनराम जाखड़ यहां एचजी मित्रा सड़क निर्माण कंपनी में वाहन चालक है। गुरूवार रात को वह अधिकारी को घर छोडऩे के बाद कार लेकर मीरा नगर स्थित स्टैट बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम पर पहुंचा और वहां एटीएम से सौ रूपए निकालने के बाद ११.५२ बजे एटीएम से बाहर निकलकर कार में बैठने लगा, तभी एक अन्य कार में आए तीन बदमाशों ने लूट के इरादे से पाना, पेचकस और लोहे के सरिए से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। खुद पर हुए हमले के दौरान बचाव के लिए मुकेश ने हल्ला किया, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। इस दौरान तीनों बदमाश भी कार में बैठकर भीलवाड़ा मार्ग की तरफ भाग छूटे। मुकेश रात को ही कोतवाली पहुंचा और पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी।
इस दौरान इन्हीं बदमाशों ने आजोलिया खेड़ा के निकट एक टेम्पो चालक के साथ मारपीट कर दी और उससे नकदी व कान में पहना सोने का लोंग लूट लिया। इधर कोतवाल सुमेरसिंह, सदर थाना प्रभारी विक्रमसिंह, सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक भारतसिंह खोर, चंदेरिया पुलिस ने कार का पीछा किया। आजोलिया खेड़ा पहुंचने पर लूट का शिकार हुए टेम्पो चालक ने पुलिस को बताया कि बदमाश वारदात के बाद कार लेकर भीलवाड़ा की तरफ भागे हैं। तीनों थानों के अधिकारी और जाप्ते ने पीछा करते हुए गंगरार से पहले होटल शान के निकट गलत दिशा में जा रही बदमाशों की कार को घेर लिया। इस दौरान बदमाश कार को मौके पर ही छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से भाग छूटे। पुलिस कार को जब्त कर सदर थाने ले आई।
वारदात के बाद हटाई नंबर प्लेट
बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद कार के आगे-पीछे लगी नंबर प्लेट हटाकर कार में ही रख ली थी। पुलिस को कार में नंबर प्लेट, दो तलवार और कुल्हाड़ी मिली है। नंबर के आधार पर पता किया तो यह कार कनेरा निवासी रामेश्वरलाल धाकड़ के नाम पर होना पाई गई। पता चला है कि यह कार रामेश्वरलाल के पुत्र कपिल के पास थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को नामजद कर उनकी तलाश शुरू कर दी। कोतवाल सुमेरसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने शुक्रवार रात कपिल धाकड़ को निम्बाहेड़ा से गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
हाथ हिलाया तो चक्कर में पड़ गया टेम्पो चालक
बताया जा रहा है कि कार में सवार बदमाशों ने आजोलिया खेड़ा के निकट पहले टेम्पो चालक को हाथ हिलाकर ऐसे इशारा किया मानों वह उनके पहचान वाले हो। ऐसे में टेम्पो वाला भी चक्कर में पड़ गया। इसके बाद बदमाशों ने उसे लूट लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned