ज्ञापन देने आए विधायक, प्रधान ने की मनमानी, पुलिस ने रोका तो भिड़ गए

ज्ञापन देने आए विधायक, प्रधान ने की मनमानी, पुलिस ने रोका तो भिड़ गए

kalulal lohar | Updated: 04 Jul 2019, 11:21:37 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या एवं प्रधान प्रवीणसिंह राठौड़ के नेतृत्व में जिले के अभयपुर क्षेत्र के लोगों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को ज्ञापन देकर बिजयपुर थाना प्रभारी पर भाजपा से जुड़े लोगों पर राजनीतिक द्धेषतावश कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

चित्तौडग़ढ़. विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या एवं प्रधान प्रवीणसिंह राठौड़ के नेतृत्व में जिले के अभयपुर क्षेत्र के लोगों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को ज्ञापन देकर बिजयपुर थाना प्रभारी पर भाजपा से जुड़े लोगों पर राजनीतिक द्धेषतावश कार्रवाई करने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में समर्थकों के साथ प्रवेश करने को लेकर विधायक व प्रधान की पुलिस अधिकारियों से तीखी
नोकझोंक भी हुई।
विधायक ने कहा कि लोगों को अपनी बात पुलिस अधीक्षक तक पहुंचाने का अधिकार है। वहां मौजूद कपासन पुलिस उप अधीक्षक दलपतसिंह आदि ने समझाईश कर सभी को शांत किया। इसके बाद आक्या, राठौड़ आदि ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि बिजयपुर थाना प्र्रभारी ने अवैध शराब बेच रहे लोगोंं को छोड़ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि एक राजनीतिक दल के नेता के इशारे पर ऐसा किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने मामले में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।
अवाप्त भूमि के लिए मिले पूरा मुआवजा
विधायक आक्या, प्रधान राठौड़ व भूमि विकास बैंक चेयरमेन कमलेश पुरोहित के नेतृत्व मे रेल का अमराना, अमरपुरा, नया खेड़ा व सिंदवड़ी ग्राम के ग्रामीणो ने जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार से भेटकर उन्हे सावा शम्भुपुरा क्षेत्र में स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री के लीज क्षैत्र के गांवो की भूमि अवाप्ति की समस्याओ के बारे में ज्ञापन सौंपा। इसमें अवाप्त भूमि का समुचित मुआवजा दिलाने एवं प्रभावित परिवारों के एक-एक सदस्य को रोजगार उपलब्ध कराने की मांग की गई। पंचायत समिति सदस्य लीला शंकर सिंह, मनोहरलाल जाट, कैलाश जाट आदि भी मौजूद थे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned