scriptपुलिस ने स्टील की कोठियां खोलकर देखा तो रह गई हैरान | The police are surprised to see steel closet open | Patrika News

पुलिस ने स्टील की कोठियां खोलकर देखा तो रह गई हैरान

locationचित्तौड़गढ़Published: May 21, 2019 10:39:59 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई कर मकान में स्टील की कोठियों में अवैध रूप से भरकर रखी 31 किलो 700 ग्राम अफीम जब्त की।

chittorgarh

पुलिस ने स्टील की कोठियां खोलकर देखा तो रह गई हैरान

चित्तौडग़ढ़. निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई कर मकान में स्टील की कोठियों में अवैध रूप से भरकर रखी 31 किलो 700 ग्राम अफीम जब्त की।
पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देशन में चित्तौडग़ढ़ में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को मुखबिर की सूचना पर थाना अधिकारी सदर फूलचंद के नेतृत्व में टीम गठित की गई। सूचना के मुताबिक चौड़ी घाटी (पायरी) स्थित रतनलाल पुत्र चम्पालाल जाट के मकान की तलाशी ली गई। मकान के पीछे स्थित बरामदे में स्टील की कोठियों के अंदर छुपा कर रखी अफीम को बरामद किया। इसका वजन कराने पर 31 किलो 700 ग्राम अवैध अफीम होना पाया गया। पुलिस ने अफीम जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। कार्रवाई के दौरान आरोपी रतनलाल जाट मौके से भाग छूटा। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।
आधा किलो अफीम बरामद, एक गिरफ्तार
भदेसर. थाना पुलिस ने भदेसर कस्बे के भैरूजी बस स्टैण्ड पर एक युवक से 500 किलो अवैध अफीम बरामद कर गिरफ्तार किया।थाना प्रभारी सुरेश बिश्नोई ने बताया कि सूचना मिलने पर भैरूजी बस स्टेण्ड पर प्रतीक्षालय में बैठे एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास आधा किलो अफीम पाई गई। युवक बस में बैठने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी को थाने में लाई तो आरोपी ने अपना नाम माधुदास पुत्र नानादास निवासी रेवलियां खूर्द बताया। मामले की जांच भादसोडा थाना प्रभारी भवानीशंकर जांगिड कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो