scriptअड़तालीस घंटे में सलाखों के पीछे दरिंदा, दस साल की बालिका से बलात्कार कर हो गया था फरार | The predator behind bars in forty-eight hours, had escaped after rapin | Patrika News

अड़तालीस घंटे में सलाखों के पीछे दरिंदा, दस साल की बालिका से बलात्कार कर हो गया था फरार

locationचित्तौड़गढ़Published: May 18, 2022 02:05:06 pm

Submitted by:

jitender saran

बस्सी थाना क्षेत्र में तीन साल की बालिका की बलात्कार के बाद हत्या की वारदात के कुछ ही दिन बाद 15 मई को आधी रात बाद पारसोली थाना क्षेत्र में दस साल की बालिका के साथ जंगल में ले जाकर बलात्कार करने वाले दरिंदे को आखिर अड़तालीस घंटे तक दौड़ भाग के बाद पुलिस ने भीलवाड़ा जिले के पीपली गांव से गिरफ्तोर कर लिया।

अड़तालीस घंटे में सलाखों के पीछे दरिंदा, दस साल की बालिका से बलात्कार कर हो गया था फरार

अड़तालीस घंटे में सलाखों के पीछे दरिंदा, दस साल की बालिका से बलात्कार कर हो गया था फरार

बस्सी थाना क्षेत्र में तीन साल की बालिका की बलात्कार के बाद हत्या की वारदात के कुछ ही दिन बाद 15 मई को आधी रात बाद पारसोली थाना क्षेत्र में दस साल की बालिका के साथ जंगल में ले जाकर बलात्कार करने वाले दरिंदे को आखिर अड़तालीस घंटे तक दौड़ भाग के बाद पुलिस ने भीलवाड़ा जिले के पीपली गांव से गिरफ्तोर कर लिया। पारसोली थाना प्रभारी लोकपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में दस वर्षीय बालिका अपने परिजनों के साथ शादी में आई थी। माताजी की पाण्डोली निवासी शंभूलाल पुत्र लादूलाल भी वहां आया हुआ था। पन्द्रह मई की रात को करीब बारह बजे बिंदौली निकल रही थी। इसी दौरान शंभूलाल बालिका को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

बाद में आरोपी ने बालिका को लहूलुहान की हालत में वापस गांव लाकर छोड़ दिया। बालिका ने परिजनों को खुद के साथ हुई घटना के बारे में बताया। इस पर आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक की मौके पर ही धुनाई कर दी। वह मौका पाकर वहां से भाग छूटा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस की कई टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।

आरोपी के पास न तो मोबाइल था और न ही कोई वाहन, ऐसे में उसकी तलाश करना पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। इसके बावजूद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी के छिपने के कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन पता नहीं चल पाया। पुलिस की टीमें दिन-रात इधर से उधर आरोपी की तलाश में भाग-दौड़ करती रही। सूचना मिली कि आरोपी चोसला गांव में छिपा हुआ है पर पुलिस वहां पहुंची, इससे पहले ही आरोपी वहां से भाग छूटा। मंगलवार को पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली कि आरोपी भीलवाड़ा जिले के पीपली गांव में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने पीपली गांव पहुंचकर आरोपी को डिटेन कर लिया। उसे पारसोली थाने लाया गया, जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि पिछले माह 22 अप्रेल को बस्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में परिजनों के साथ विवाह समारोह में आई तीन साल की बालिका की बलात्कार के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव कुएं में फेंक दिया गया था। इस मामले में भी पुलिस ने चौबीस घंटे में आरोपी को गिरफ्तार ही नहीं किया, बल्कि सात दिन में उसके खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र भी पेश कर दिया। इस मामले में अगली सुनवाई २३ मई को होनी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो