scriptसरपंच पति का डोल गया था पन्द्रह हजार में ईमान, जेल भेजा | The sarpanch's husband was afraid of fifteen thousand, sent to jail | Patrika News

सरपंच पति का डोल गया था पन्द्रह हजार में ईमान, जेल भेजा

locationचित्तौड़गढ़Published: Oct 11, 2019 10:45:36 pm

Submitted by:

jitender saran

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौडग़ढ़ ने पन्द्रह हजार रूपए की रिश्वत लेते गुरूवार रात रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए सरपंच पति को शुक्रवार को उदयपुर स्थित न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया।

सरपंच पति का डोल गया था पन्द्रह हजार में ईमान, जेल भेजा

सरपंच पति का डोल गया था पन्द्रह हजार में ईमान, जेल भेजा

चित्तौडग़ढ़
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रमसिंह ने बताया कि प्रार्थी डूंगला तहसील क्षेत्र के जगदेव खारोल ने शिकायत की थी कि उसके माता-पिता के नाम आवासीय पट्टे बनाने व रजिस्ट्री करवाकर उसे सौंपने के बदले डूंगला की लोठियाना ग्राम पंचायत की सरपंच ललिता देवी जटिया का पति किशनलाल जटिया पन्द्रह हजार रूपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत के बाद एसीबी ने सत्यापन करवाया तो शिकायत सही पाई गई। सरपंच पति से बातचीत की तो उसने प्रार्थी को जलखेड़ी गांव में बुलाया। इसके बाद एसीबी टीम भी जलखेड़ी पहुंच गई थी। रात्रि में प्रार्थी ने सरपंच पति को पन्द्रह हजार रूपए देकर इशारा किया तो टीम ने सरपंच पति को रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार कर रिश्वत के तौर पर दी गई राशि बरामद कर ली। एसीबी की टीम ने सरपंच पति को शुक्रवार को उदयपुर स्थित न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो