इन्द्र धनुष की छटाओं ने मोह लिया मन, रपट पर चली चादर

चित्तौडग़ढ़. जिले भर में गुरुवार को कई स्थानों पर झमाझम बारिश हुई। हालांकि बुधवार से ही रिमझिम बारिश का दौर जारी था। इससे लोगों को काफी हद तक उमस व गर्मी से राहत मिली। निम्बाहेड़ा उपखण्ड क्षेत्र में गुरुवार शाम को साढे 6 बजे आसमान पर इन्द्रधनुष की छटाएं दिखाई दी।

By: Vijay

Published: 04 Jul 2019, 11:23 PM IST

खेतों में भरा पानी
चित्तौडग़ढ़. जिले भर में गुरुवार को कई स्थानों पर झमाझम बारिश हुई। हालांकि बुधवार से ही रिमझिम बारिश का दौर जारी था। इससे लोगों को काफी हद तक उमस व गर्मी से राहत मिली। निम्बाहेड़ा उपखण्ड क्षेत्र में गुरुवार शाम को साढे 6 बजे आसमान पर इन्द्रधनुष की छटाएं दिखाई दी। बस स्टैण्ड, मंडी चौराह सहित कई स्थानों पर इन्द्रधनुष की छटाएं देखने के लिए लोग एकत्रित हो गए। लोग इन्द्र धनुष के साथ सेल्फी लेते नजर आए। विशेष रूप से बच्चों में इन्द्र धनुष देख खास कौतुहल नजर आया। नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रो में बुधवार रात्रि को तेज बारिश हुई, इससे खेतो में पानी भर गया। पूरी रात कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश का दौर चलता रहा। नगर में गुरुवार तड़के लगातार तेज बारिश होती रही। गुरुवार को दिन भर आसमान पर बादल छाए रहे, किन्तु बारिश नहीं होने से वातावरण में उमस रही।
भदेसर. उपखण्ड क्षेत्र के गांवों में बुधवार रात तेज तथा मध्यम दर्जे की बारिश हुई, बरसात गुरूवार प्रात: तक जारी थी, इससे जलाशयों में पानी की आवक हुई है। क्षेत्र के भदेसर, मण्डफिया, भादसोड़ा व अन्य स्थानों पर बुधवार शाम शुरू हुई बारिश मध्यरात्रि को भी जारी रही।
बड़ीसादड़ी. उपखण्ड क्षेत्र में मंगलवार रात्रि व बुधवार को दिनभर रुक रुक कर वर्षा का दौर चलता रहा। वर्षा से ग्रामीण इलाकों में कच्चे रास्तों पर कीचड़ से लोगों को परेशानी हुई।
चिकारड़ा क्षेत्र में बुधवार को शुरू हुई बारिश गुरुवार को भी जारी रही। कई स्थानों पर खेतों में पानी भर गया। सारगंपुरा रोड स्थित ऐनीकट लबालब हुआ वहीं हनुमान घाट स्थित एनीकट भी भर गया। निम्बाहेड़ा-उदयपुर मार्ग पर स्थित बरसाती नाला भी बहने लग गया। गली मोहल्लों में पानी जमा हो गया।

Vijay Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned