scriptबंदूक लेकर अभयारण्य में घुस गया युवक, फिर डीएफओ ने क्या किया, आप भी जानिए | The youth entered the sanctuary with a gun, then what the DFO did, you | Patrika News

बंदूक लेकर अभयारण्य में घुस गया युवक, फिर डीएफओ ने क्या किया, आप भी जानिए

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 04, 2020 11:40:26 am

Submitted by:

jitender saran

बस्सी अभयारण्य में कैंप में दौरान खुद का बंदूक हाथ में लेकर फोटो खिंचावाने के बाद इसे फैस बुक पर वायरल करना एक युवक को उस समय महंगा पड़ गया जब उप वन संरक्षक के निर्देश पर वन विभाग की टीम ने शुक्रवार को उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

बंदूक लेकर अभयारण्य में घुस गया युवक, फिर डीएफओ ने क्या किया, आप भी जानिए

बंदूक लेकर अभयारण्य में घुस गया युवक, फिर डीएफओ ने क्या किया, आप भी जानिए

चित्तौडग़ढ़
उप वन संरक्षक वन्यजीव चित्तौडग़ढ़ सविता दहिया ने बताया कि एक युवक ने दो अप्रेल को फेसबुक पर कुछ फोटो पोस्ट किए थे, जिस पर उसने लिखा कि लॉक डाउन के दौरान बस्सी अभयारण्य में आनन्द। इस फोटो में युवक हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहा है। दहिया के निर्देश पर वन विभाग की टीम ने पुलिस के सहयोग से पड़ताल की तो पता चला कि फेसबुक पर यह आईडी मानवेन्द्रसिंह चुण्डावत के नाम से है और यह युवक बस्सी में ही रहता है। टीम के सदस्य क्षेत्रीय वन अधिकारी नरेन्द्र विश्नोई, वनपाल अजीज मोहम्मद, गार्ड कुलदीपसिंह आदि ने मानवेन्द्रसिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। टीम यह जांच कर रही है कि यह युवक बंदूक लेकर अभयारण्य में कब और क्यों गया। वहां उसने कोई शिकार किया या नहीं। टीम उसे लेकर शुक्रवार को बस्सी अभयारण्य गई, जहां मौका मुआयना किया गया। टीम ने उसके कब्जे से मोबाइल व बंदूक जब्त कर ली है। युवक से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो