scriptअधिवक्ता पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार, जेल भिजवाया | Three accused arrested for attacking advocate, sent to jail | Patrika News

अधिवक्ता पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार, जेल भिजवाया

locationचित्तौड़गढ़Published: Jul 23, 2019 08:29:35 pm

Submitted by:

jitender saran

कोतवाली पुलिस ने अधिवक्ता पर हुए हमले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया।

-मंदिर में पूजा करते समय हुआ था हमला
चित्तौडग़ढ़
कोतवाली पुलिस ने अधिवक्ता पर हुए हमले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया।
पुलिस के अनुसार 15 जुलाई को अभयपुर निवासी और हाल पावटा चौक क्षेत्र में रह रहे अधिवक्ता भैरूदास पुत्र मोहन दास वैष्णव पर दुर्ग मार्ग पर जलदाय विभाग के सामने स्थित जाली बावड़ी मंदिर में पूजा कर रहे थे। इसी दौरान मंदिर परिसर में कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया था। अधिवक्ता को सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। अधिवक्ता की ओर से कोतवाली में दी गई रिपोर्ट में अचलपुरा निवासी राजेन्द्रसिंह, शैतानसिंह पुत्र जसवंतसिंह, गोविन्दसिंह पुत्र शंकरसिंह, भारतसिंह पुत्र कालूसिंह, अभयपुर निवासी रतन गुर्जर पुत्र भंवरलाल गुर्जर, शेरसिंह, कालूसिंह सहित करीब पन्द्रह लोगों पर हमले का अरोप लगाया था। पुलिस ने अनुसंधान के बाद इस मामले में बड़ी का खेड़ा थाना विजयपुर निवासी शैतान सिंह उर्फ बबलू सिंह (२८), मदनलाल (२३) पुत्र रतनलाल भील व अभयपुर निवासी ललित सिंह उर्फ कालू सिंह (१८) पुत्र संपतसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो