scriptगाड़ी लोहार छात्रावास से तीन बाल अपचारी फरार, एक डिटेन | Three child molesters absconding from the car blacksmith hostel, one d | Patrika News

गाड़ी लोहार छात्रावास से तीन बाल अपचारी फरार, एक डिटेन

locationचित्तौड़गढ़Published: Sep 22, 2020 08:19:02 pm

Submitted by:

jitender saran

यहां प्रताप नगर चौराहा स्थित गाड़ी लोहार विद्यालय के छात्रावास के एक कमरे में बनाए गए अस्थायी आइसोलेशन सेंटर से मंगलवार तड़के तीन बाल अपचारी खिड़की के सरिए मोड़कर फरार हो गए। इनमें से एक को भूपालसागर थाना पुलिस ने डिटेन कर लिया है।

गाड़ी लोहार छात्रावास से तीन बाल अपचारी फरार, एक डिटेन

गाड़ी लोहार छात्रावास से तीन बाल अपचारी फरार, एक डिटेन

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार जिले की विभिन्न थाना पुलिस ने पिछले दिनों अलग-अलग मामलों में तीन बाल अपचारियों को डिटेन किया था। नियमानुसार इनकी कोविड-१९ जांच करवाई गई थी। जांच रिपोर्ट आने तक बाल अपचारियों को गाड़ी लोहार स्कूल की दूसरी मंजिल पर स्थित छात्रावास के एक कमरे को आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। तीनों बाल अपचारियों को इसी आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था। मंगलवार को तड़के तीनों बाल अपचारी कमरे की खिड़की के सरिए मोड़कर बाहर निकल गए और वहां से फरार हो गए। इसकी जानकारी सुबह करीब साढे छह बजे लगी। सूचना पर सदर थाना प्रभारी विक्रम सिंह, सहायक उप निरीक्षक सुरेन्द्रसिंह व जाप्ता गाड़ी लोहार स्कूल पहुंचा और मामले की जानकारी ली। बाद में बाल अपचारियों को डिटेन करने के लिए नाकाबंदी करवाई, लेकिन पता नहीं चल पाया। इनमें से एक बाल अपचारी को वाहन चोरी के मामले में भूपालसागर थाना पुलिस ने पिछले दिनों डिटेन किया था। बाल अपचारियों के फरार होने की सूचना पर भूपालसागर थाना प्रभारी संग्रामसिंह, हेड कांस्टेबल पन्नालाल, सिपाही जितेन्द्र कुमार व भैरूलाल ने तलाश शुरू कर काफी मशक्कत के बाद एक बाल अपचारी को डिटेन कर लिया। भूपालसागर थाना पुलिस ने इसी बाल अपचारी को पिछले दिनों चोरी के मामले में डिटेन किया था। जबकि दो बाल अपचारियों के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया गया। डिटेन किए गए बाल अपचारी की कोविड-१९ रिपोर्ट नेगेटिव आने से पुलिस ने किशोर न्यायालय में पेश कर किशोर गृह भिजवा दिया। शेष दोनों बाल अपचारियों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो