गणेशोत्सव में सजा तिरंगा पांडाला, 351 कलशों के साथ किया नृत्य

चित्तौडग़ढ़/ निम्बाहेड़ा. नगर में गणेशोत्सव के तहत जेके सीमेंट परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। बुधवार रात्रि को मंगल पांडाल में विचित्र वेशभूषा प्रतियोगिता हुई। साथ ही सांस्कृतिक संध्या का श्रीगणेश गणपति वन्दना से हुआ।

By: Vijay

Updated: 05 Sep 2019, 11:06 PM IST

चित्तौडग़ढ़/ निम्बाहेड़ा. नगर में गणेशोत्सव के तहत जेके सीमेंट परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। बुधवार रात्रि को मंगल पांडाल में विचित्र वेशभूषा प्रतियोगिता हुई। साथ ही सांस्कृतिक संध्या का श्रीगणेश गणपति वन्दना से हुआ। इसी प्रकार माल गोदाम मार्ग पर श्री श्रीरामद्वारा गणेशोत्सव सेवा समिति के तत्वाधान में बुधवार रात्रि को समाज सेवी ललित प्रकाश शारदा, पूर्व चेयरमैन ममता शारदा, पियुष शारदा व दीपिका शारदा एवं पार्षद श्याम सुंदर मुंदडा के आतिथ्य में भगवान गणपति की महाआरती की गई एवं केक काट कर गणपतिजी का जन्मोत्सव मनाया। तिरंगा पांडाल के मंच पर भीलवाड़ा के सोनू सोलंकी ने 351 कलश बारी बारी से नृत्य कर अपने सिर पर धरे तो बड़ी संख्या में उपस्थित भक्तजन रोमांचित हो उठे।
भदेसर. रामदेवजी चौक में बाबा रामदेव नवयुवक मण्डल के तत्वाधान में रोजाना गरबा आयोजन हो रहा है। मण्डफिया के कबूतर खाने पर श्री सांवलिया मित्र मण्डल के तत्वाधान में भी गणपति स्थापना कर डांडिया-गरबा की धूम मची है।
पदयात्री गढबोर चारभुजानाथ रवाना
गंगरार. पैदल यात्री संघ के तत्वावधान में पदयात्री गुरुवार को गढ़़बोर चारभुजा के लिए रवाना हुए। जलझूलनी एकादशमी महोत्सव पर होने वाले भगवान चारभुजानाथ के रामरेवाड़ी की शोभायात्रा में शामिल होंगे। पदयात्रियों ने सारणेश्वर महादेव मंदिर पूजन किया और भजन कीर्तन के साथ रवाना हुए।

Vijay Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned