scriptट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, एक की मौत, एक घायल | Truck hits tractor from behind, one killed, one injured | Patrika News

ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, एक की मौत, एक घायल

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 17, 2020 09:42:59 pm

Submitted by:

jitender saran

जिले में पारसोली थानान्तर्गत खैरपुरा गांव के पास सोमवार को मार्बल लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, इससे ट्रैक्टर पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक का खलासी घायल हो गया।

ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, एक की मौत, एक घायल

ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, एक की मौत, एक घायल

चित्तौडग़ढ़
जिले में पारसोली थानान्तर्गत खैरपुरा गांव के पास सोमवार को मार्बल लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, इससे ट्रैक्टर पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक का खलासी घायल हो गया। पारसोली थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बताया चित्तौडग़ढ़ से बेगूं की तरफ मार्बल भरकर जा रहे ट्रैक्टर को खैरपुरा गांव के निकट एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, इससे ट्रैक्टर पर बैठे बस्सी थानान्तर्गत नेगडिय़ा खुर्द निवासी शंकरलाल (२७) पुत्र हेमराज भोई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक का खलासी गुजरात के रूपाल निवासी भूपेन्द्रसिंह (२५) पुत्र जसवंतसिंह झाला गंभीर घायल हो गया। जिसे जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सुचना मिलने पर पारसोली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पारसोली थाना पुलिस ने पारसोली अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संबंध में दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो