scriptचोरी की कार में आए बदमाशों ने दो पेट्रोल पंप लूटे, ग्रामीणों ने दबोचा | Two petrol pumps looted by miscreants in stolen car, villagers nabbed | Patrika News

चोरी की कार में आए बदमाशों ने दो पेट्रोल पंप लूटे, ग्रामीणों ने दबोचा

locationचित्तौड़गढ़Published: May 21, 2020 08:30:05 pm

Submitted by:

jitender saran

चोरी की कार में आए तीन बदमाश भीलवाड़ा जिले में स्वरूप गंज चौराहा तथा चित्तौड़ जिले में सोनियाणा गांव स्थित पेट्रोल पंप से नकदी लूटकर फरार हो गए, लेकिन ग्रामीणों की मदद से पेट्रोल पंप कर्मियों ने पीछा करते हुए तीनों लुटेरों को जवासिया गांव के निकट दबोच लिया। ग्रामीणों ने इनकी धुनाई कर दी और बाद में सूचना देकर तीनों को गंगरार थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

चोरी की कार में आए बदमाशों ने दो पेट्रोल पंप लूटे, ग्रामीणों ने दबोचा

चोरी की कार में आए बदमाशों ने दो पेट्रोल पंप लूटे, ग्रामीणों ने दबोचा

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार गुरूवार को तड़के गंगरार थाना क्षेत्र में सोनियाणा स्थित पेट्रोल पंप पर एक कार आकर रूकी। कार से तीन बदमाश उतरे और पेट्रोल पंप पर कार्यरत रतनलाल पुत्र बालू जाट, राजू पुत्र लेहरू जाट व राधेश्याम पुत्र शंकर जाट को चाकू दिखाकर डराने-धमकाने लगे। आरोपियों ने पेट्रोल पंप के ऑफिस में रखे पच्चीस हजार रूपए, कम्प्यूटर सैट और वहां कार्यरत कर्मचारी का मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों को किसी को कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी कार में बैठकर वहां से भाग छूटे। पेट्रोल पंप कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से एक अन्य कार से आरोपियों का पीछा किया। इस दौरान आरोपियों की कार जवासिया गांव के निकट असंतुलित होकर पलट गई। तीनों आरोपी कार से निकलकर खेतों में भागने लगे, जिन्हें पेट्रोल पंप कर्मियों व ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया। ग्रामीणों ने आरोपियों की मौके पर ही धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक कपासन दलपत सिंह भाटी, गंगरार थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों को गंगरार थाने ले आई, जहां पूछताछ में आरोपियों ने खुद को हरियाणा के नूह जिले में पीनगवां थानान्तर्गत फलणडी निवासी राहुल (२५) पुत्र रसीद मेव, नूह जिले के तावडू थानान्तर्गत निजामपुर निवासी साकिर (१९) पुत्र अली मोहम्मद तथा पीनगवां थानान्तर्गत पापड़ा निवासी जुनैद (२१) पुत्र निजर मेव होना बताया। पुलिस ने तीनों आरोपियों का मेडिकल करवाने के बाद लूट के आरोप में बापर्दा गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस ने कार भी जब्त कर ली है। सोनियाणा स्थित पेट्रोल पंप के संचालक शास्त्री नगर भीलवाड़ा निवासी निखिल (३२) पुत्र लक्ष्मीनारायण डाड की रिपोर्ट पर गंगरार थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।
भीलवाड़ा में भी लूटा पेट्रोल पंप
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि सोनियाणा में पेट्रोल पंप लूट की वारदात करने से पहले उन्होंने भीलवाड़ा में हमीरगढ़ के पास स्वपगंज चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर आठ हजार रूपए की लूट की थी। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात में प्रयुक्त कार भी चोरी की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इनसे लूट की और भी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो