ट्रेलर से कुचल कर बाइक सवार दो युवकों की मौत

जिले में शंभूपुरा थानान्तर्गत जालमपुरा पुलिया पर अनियंत्रित ट्रेलर ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बाइक चकनाचूर हो गई।

By: jitender saran

Published: 22 Sep 2020, 05:13 PM IST

चित्तौडग़ढ़
जिले में शंभूपुरा थानान्तर्गत जालमपुरा पुलिया पर अनियंत्रित ट्रेलर ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बाइक चकनाचूर हो गई।
शंभूपुरा थाना प्रभारी सवाई सिंह सोढा ने बताया कि मधुवन में हाथीकुण्ड के पास बैंक नगर में रहने वाला धीरज (३०) पुत्र सत्यनारायण शर्मा व सुवानिया निवासी पंकज (२६) पुत्र सोहनलाल मेनारिया निम्बाहेड़ा स्थित वण्डर सीमेंट में ठेकेदार के अधीन काम करते थे। सोमवार रात को दोनों ड्यूटी पर जाने के लिए अलग-अलग बाइक पर चित्तौडग़ढ़ से निम्बाहेड़ा के लिए रवाना हुए। जालमपुरा पुलिया पर एक अनियंत्रित ट्रेलर ने दोनों बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, इससे धीरज व पंकज ट्रेलर के पहिए से कुचल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बाइक भी चकनाचूर हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर शंभूपुरा थाने से सहायक उप निरीक्षक रतनसिंह व सावा चौकी प्रभारी देवेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे व दोनों युवकों के शव चित्तौडग़ढ़ के सांवलियाजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। ट्रेलर चालक के खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से वाहन चालाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज किया है। मंगलवार को सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। धीरज भी मूलत: सुवानिया गांव का निवासी था। उसके माता-पिता सुवानिया में ही रहते हैं। परिजन दोनों शव लेकर सुवानिया के लिए रवाना हो गए। धीरज के ढाई साल की एक पुत्री है।

jitender saran Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned