वाहन भिड़े, लगी आग

चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ से उदयपुर सिक्सलेन पर शुक्रवार दोपहर बानसेन के पास पेट्रोलियम पदार्थ से भरे ट्रक और टैंकर में भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई इससे मार्ग पर जाम लग गया। यहां एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में चालक और खलासी झुलस गए। इन्हें एनएचआई टीम ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

By: Avinash Chaturvedi

Published: 10 Sep 2021, 10:38 PM IST

हाइवे पर हादसा
चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ से उदयपुर सिक्सलेन पर शुक्रवार दोपहर बानसेन के पास पेट्रोलियम पदार्थ से भरे ट्रक और टैंकर में भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई इससे मार्ग पर जाम लग गया।
यहां एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में चालक और खलासी झुलस गए। इन्हें एनएचआई टीम ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। सिक्सलेन मार्ग पर बानसेन गांव के पास आगे चल रहे पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहनों में आग लग गई। दोनों वाहन जलने लगे। धुंए के गुबार को देखकर आसपास से कई लोग बारिश के बावजूद मौके पर पहुंच गए। पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर के पास जाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया। आधे घंटे बाद सूचना पर मंडफिया व चित्तौड़ से दमकल मौके पर पहुंची व एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में ट्रक चालक लुखखान निवासी हरियाणा, खलासी समिल निवासी हरियाणा झुलस गए। हाइवे टीम के नारायण प्रजापत मौके पर पहुंचे और दोनों को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय चित्तौड़ पहुंचाया। आग के बाद हाइवे पर लंबा जाम गया।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned