script व्हाट्सएप से वीडियो कॉल आया, लड़की उतारने लगी कपड़े, इसके बाद शुरू हुआ ये गंदा 'खेल' | video call froud cyber froud on WhatsApp video call by showing girl sexual video chittorgarh rajasthan news | Patrika News

व्हाट्सएप से वीडियो कॉल आया, लड़की उतारने लगी कपड़े, इसके बाद शुरू हुआ ये गंदा 'खेल'

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 07, 2024 10:49:44 am

Submitted by:

Ashish sharma

Chittorgarh Video Call Fraud : शहर के एक व्यक्ति को वीडियो कॉल पर युवती की अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवक के साथ 23 लाख की ठगी की गई। फिलहाल, गैंग के एक सदस्य को चंदेरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

video call fraud on whatsapp
,

चित्तौड़गढ़ शहर के एक व्यक्ति के मोबाइल पर वीडियो कॉल कर व्यक्ति व युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए 23 लाख रुपए की ठगी करने वाली गैंग के एक सदस्य को चंदेरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि चित्तौड़गढ़ शहर निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर व्हाट्सएप से वीडियो कॉल आया, जिसमें एक युवती अश्लील अवस्था में वीडियो कॉल पर नजर आई। उसने प्रार्थी की वीडियो रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद उसके नंबर पर अलग-अलग नंबरों से फोन पर धमकियां आनी शुरु हो गई।

अज्ञात लोगों ने प्रार्थी को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने व बदनाम करने की धमकी देकर उनके बैंक खातों में रुपए जमा करवाने के लिए कहा। जिस पर प्रार्थी ने करीब 23 लाख रुपए उनके खातों में डाल दिए। मामले में सदर थाने में प्रकरण दर्ज कर जांच थानाधिकारी चंदेरिया संजय शर्मा को दी गई। पुलिस ने इस मामले में शहडोल निवासी हिमांशु सोनवानी पुत्र जयराम को डिटेन किया। जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। चित्तौड़गढ़ पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमाण्ड पर सौंपा।

ट्रेंडिंग वीडियो