scriptराजस्थान में यहां देर रात इस बात को लेकर ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, मोटरसाइकिल फूंकी, एएसआई घायल | Villagers Pelted Stones on Police in Chittorgarh, ASI Injured | Patrika News

राजस्थान में यहां देर रात इस बात को लेकर ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, मोटरसाइकिल फूंकी, एएसआई घायल

locationचित्तौड़गढ़Published: May 21, 2019 04:14:55 am

Submitted by:

dinesh

इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए तथा किसी ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें एएसआई अमरसिंह घायल हो गए…

police
चित्तौडगढ़़।

चोरियों से परेशान शहर के भोईखेड़ा क्षेत्र में सोमवार रात ग्रामीणों ने दो मोटरइसाकिलों पर आए छह लोगों में से दो को पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने उनकी मोटरसाइकिल फूंक दी और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए तथा किसी ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें एएसआई अमरसिंह घायल हो गए।
ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार रात गांव में वीसी खुलने वाली थी। गांव के ही कुछ युवक वीसी से मिलने वाले रुपयों एवं संबंधित व्यक्ति के नाम की जानकारी जरायमपेशा लोगों को दे देते हैं। सोमवार रात भी भोईखेड़ा के जगदीश भोई दो मोटरसाइकिलों पर कुछ लोगों को लेकर आया था। इसका पता चला तो वीसी के लिए जमा ग्रामीणों ने उनको घेर लिया। एक मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग भाग निकले लेकिन गांव के ही जगदीश और दिलीप चौधरी को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उनकी मोटरसाइकिल जला दी और पीटने लगे। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। इसमें एएसआई अमरसिंह को चोटें आई। पुलिस ने घायल एएसआई और मारपीट में घायल दिलीप चौधरी को देर रात जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
इस बीच सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगिड़, उप अधीक्षक अश्विनी अत्रे, सदर कोतवाली और चंदेरिया थाना प्रभारी एवं अतिरिक्त जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने पथराव के मामले में गांव के रामलाल, प्यारचंद एवं करण को हिरासत में लिया। ग्रामीण इनको रिहा करने की मांग करने लगे। रात 12.30 बजे तक भोईखेड़ा में बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा थे व पुलिस समझाइश का प्रयास कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो