scriptकॉलेज में अंडे फोड़े, तीन छात्र 15 दिन के लिए निलंबित | Warning given to nine students including student union president | Patrika News

कॉलेज में अंडे फोड़े, तीन छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

locationचित्तौड़गढ़Published: Oct 16, 2019 11:09:08 pm

Submitted by:

Kalulal

महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चित्तौैडग़ढ़ के परिसर में जन्मदिन पार्टी मना उसमें अंड़े फेंकने के वीडियो वारयल होने के मामले में जांच कमेटी की अनुशंसा पर कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को तीन छात्रों को 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया।

कॉलेज में अंडे फोड़े, तीन छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

कॉलेज में अंडे फोड़े, तीन छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

छात्रसंघ अध्यक्ष सहित नौ छात्रों को दी गई चेतावनी
चित्तौडग़ढ़. महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चित्तौैडग़ढ़ के परिसर में जन्मदिन पार्टी मना उसमें अंड़े फेंकने के वीडियो वारयल होने के मामले में जांच कमेटी की अनुशंसा पर कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को तीन छात्रों को १५ दिन के लिए निलंबित कर दिया। छात्रसंघ अध्यक्ष देवकिशन जाट सहित नौ छात्रों को चेतावनी पत्र जारी किया गया है। महाविद्यालय के नोटिस बोर्ड पर भी इस संबंध में सूचना चस्पा की गई है। जांच समिति ने मंगलवार को ही रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई की अनुशंसा प्राचार्य से की थी।
इसके आधार पर कॉलेज प्राचार्य राकेश भट्टड़ ने अशोभनीय व्यवहार करने और कॉलेज की गरिमा के विरुद्ध कार्य करने पर तीन छात्र गौतम अहीर, प्रशांत भांबी व शिव माली को आगामी १५ दिन के लिए महाविद्यालय से निलंबित किया है। इस दौरान ये छात्र महाविद्यालय परिसर में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। जन्मदिन पार्टी में शामिल छात्रसंघ अध्यक्ष देवकिशन जाट, प्रदीप पाटीदार, विकास माली, संयज गुर्जर, लोकेश माली, योगेश मेनारिया, विशाल छीपा, पलाश गोस्वामी,प्रहलाद बंजारा को समिति की अनुशंसा पर चेतावनी पत्र जारी किया गया है। गौरतलब है कि गत सप्ताह कॉलेज परिसर में कुछ छात्रों द्वारा जन्मदिन मनाने और अंडे फैंकने का वीडियों वायरल हुआ था। इस मामले में एनएसयूआई की शिकायत पर कॉलेज प्राचार्य ने तीन सदस्यीय जांच कमेठी गठित की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो