scriptनए कलक्टर पदभार संभालते ही क्या बोले कार्ययोजना के बारे में | What did say about new plan as soon as the new collector took office | Patrika News
चित्तौड़गढ़

नए कलक्टर पदभार संभालते ही क्या बोले कार्ययोजना के बारे में

सरकार की जो प्राथमिकताएं है उनको ध्यान में रखकर ही शहर व जिले के विकास के लिए कार्य किया जाएगा। ये बात चित्तौडग़ढ़ के नवनियुक्त जिला कलक्टर किशोरकुमार शर्मा ने गुरूवार दोपहर यहां पद का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से चर्चा में कहीं। उन्होंने कहा कि आमआदमी को ध्यान में रखते हुए कार्य करेंगे। आमजन के लिए जो योजनाएं बनी है उसका लाभ उस तक पहुंचे इस पर विशेष ध्यान रहेगा। जनहित से जुड़े जो भी कार्य होंगे उन पर प्राथमिकता से अमल किया जाएगा।

चित्तौड़गढ़Jul 09, 2020 / 11:13 pm

Nilesh Kumar Kathed

नए कलक्टर पदभार संभालते ही क्या बोले कार्ययोजना के बारे में

नए कलक्टर पदभार संभालते ही क्या बोले कार्ययोजना के बारे में


चित्तौडग़ढ़. सरकार की जो प्राथमिकताएं है उनको ध्यान में रखकर ही शहर व जिले के विकास के लिए कार्य किया जाएगा। ये बात चित्तौडग़ढ़ के नवनियुक्त जिला कलक्टर किशोरकुमार शर्मा ने गुरूवार दोपहर यहां पद का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से चर्चा में कहीं। उन्होंने कहा कि आमआदमी को ध्यान में रखते हुए कार्य करेंगे। आमजन के लिए जो योजनाएं बनी है उसका लाभ उस तक पहुंचे इस पर विशेष ध्यान रहेगा। जनहित से जुड़े जो भी कार्य होंगे उन पर प्राथमिकता से अमल किया जाएगा। इससे पूर्व शर्मा के यहां पहुंचने पर निवर्तमान जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने उन्हें पदभार ग्रहण कराया। देवड़ा ने शर्मा को जिले के वर्तमान हालात व विभिन्न मुद्दों पर जानकारी दी। शर्मा का पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेशकुमार कलाल, अंबालाल मीणा, नगर विकास न्यास सचिव सीडी चारण, जिला रसद अधिकारी बीजल सुराणा सहित कई अधिकारियों ने स्वागत किया।
कोरोना से बचाव पर देेंगे पूरा ध्यान
नवनियुक्त कलक्टर शर्र्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के हालात पर भी निरन्तर नजर रहेगी। राजस्थान में भी इसके अभी निरन्तर केस आ रहे है। ऐसे में कोरोना जागरूकता के प्रति अधिक सजगता की जरूरत है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोरोना संकट का सामना करने में प्रशासन को शहरवासियों व जिलेवासियों का पूरा सहयोग मिलेगा।
अविस्मरणीय रहेगी चित्तौड़ की यादें
निवर्तमान जिला कलक्टर देवड़ा ने कहा कि चित्तौडग़ढ़ में नौ माह से अधिक का उनका कार्यकाल अविस्मरणीय रहेगा। पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव में भी पूरा सहयोग सभी वर्गो का मिला। यहां की यादों को वे कभी नहीं भूला पाएंगे एवं जिले से उनका जुड़ाव बना रहेगा।
…………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो